पहले किया बलात्कार फिर किया आग के हवाले
पहले किया बलात्कार फिर किया आग के हवाले
Share:

सोनीपत : सोनीपत जिले के दहिसरा गांव में एक व्यक्ति को उपलों के ढेर में दो युवतियों की लाशें जलते हुए मिली। जिसके बाद उसने तुरंत पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने तुरंत ही मौके पर पहुँच कर लाशों को आग से निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए खानपुर महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भेज दिया है। दोनों ही युवतियों के शरीर इतनी बुरी तरह से जल चुके हैं कि उनकी पहचान कर पाना संभव नहीं हो पा रहा है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। और घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव दहिसरा निवासी रामनिवास सोमवार तड़के करीब 3 बजे खेतों से सब्जी लेकर गांव की तरफ लौट रहा था। जब वह गांव के पास पहुंचा तो उसे गांव के बाहर उपलों के ढेर में आग लगी दिखाई दी। उसने यह सूचना तुरंत ग्रामीणों और पुलिस को दी। जब अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया तो आग के अंदर दो लाशे दिखाई दी।जिसके बाद आग पर काबू पाने के बाद शवों को बाहर निकाला गया।

पुलिस जांच में एक लाश के नाक में बाली मिली है। इससे लगता है कि वह शव लड़की का है। और कमर के पास पीले रंग का सूट का टुकड़ा भी मिला है पुलिश को युवतियों के साथ बलात्कार किए जाने का भी शक है।पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -