81 वर्ष की वृद्ध महिला ने गहने चोर को छड़ी से पीटा

मुंबई: 81 वर्षीय महिला से लूट करने के प्रयास में एक बदमाश को वृद्ध की छड़ी कहानी पड़ी. यही नहीं आरोपी को आस-पास  मौजूद लोगो द्वारा पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया गया.

घटना मुंबई के दादर की है जहां रहने वाली 81 वर्षीय पुष्पाबेन धामजी भल्ला बुधवार सुबह 10 बजे जीडी अंबेडकर रोड से हनुमान मंदिर जाने के लिए निकली थी. जहां सोसाइटी के गेट के बहार निकलते ही एक अज्ञात बदमाश उनकी सामने आ कर खड़ा हो गया. उसके द्वारा खुद को पुलिस बताते हुए वृद्धा से कहा, "मांजी, हमलोग क्राइम ब्रांच से हैं. सिविल में घूमकर पैट्रोलिंग करते हैं. आप संवेदनशील स्थान पर कृपया अपने गहने निकल कर मुझे दे दीजिये. सुरक्षित स्थान पहुंचने पर मैं इसे वापस लौटा दूंगा." गहनों की कीमत करीब 50,000 रूपए थी.

जिस पर महिला द्वारा उसकी नियत को भांपते हुए कहा गया की, "मुझे अकेला छोड़ दो. मुझे किसी की सुरक्षा की जरूरत नहीं. मैं अपना ध्यान खुद रख सकती हूं." वृद्धा के अनुसार आरोपी अकेला नहीं था उसके दो साथी पास ही उसका टैक्सी में इंतज़ार कर रहे थे. महिला द्वारा गहने देने से मन करने पर बदमाश द्वारा वृद्ध का हाथ पकड़ कर जबरदस्ती गहने छीनने का प्रयास किया गया. जिसके बाद महिला ने आरोपी पर अपनी चढ़ी से हमला किया. 

यह देख वह से गुजर रहा एक सब्जी वाला महिला की मदद करने पंहुचा साथ ही आस पास से गुजर रहे लोगो ने भी रुक कर बदमाश को घेर लिया गया. जिसके बाद लोगो ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया गया. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -