चीफ जस्टिस को लिखा खून से खत, इंसाफ दे दो या मौत
चीफ जस्टिस को लिखा खून से खत, इंसाफ दे दो या मौत
Share:

देवास : पति की प्रताड़ना से दुखी एक मुस्लिम महिला ने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को अपने खून से खत लिखकर इंसाफ मांगा है. देवास जिले के दतोत्तर गांव की रहने वाली महिला ने अपने खत में तीन तलाक कानून को बंद करने और समान नागरिकता की वकालात की है. महिला का कहना है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिलता है तो उसे और उसकी बेटी को इच्छामृत्यु की इजाजत दी जाएं. महिला ने पत्र को पेन से लिखकर महिला ने ख़त पर अपनी ऊंगली से खून निकालकर खून के धब्बे छोड़े.

उसने खत में कहा कि मैं ऐसे किसी कानून को नहीं मानती जिससे मेरी और मेरी चार साल की बच्ची का भविष्य खराब हो गया. बता दे कि पिछले सप्ताह महिला ने पति के खिलाफ प्रताड़ना का केस भी दर्ज कराया था. महिला का कहना है कि वह नर्सिंग कोर्स कर चुकी थी और नौकरी करना चाहती थी, लेकिन उसका पति उससे खेतों में काम कराता है. मारपीट करता है और दहेज के लिए प्रताड़ित करता है.

हालाँकि महिला के आरोपों का महिला के पति टीपू शाह ने खंडन किया है. उसने कहा कि मैंने पत्नी को मुस्लिम परंपराओं के तहत ही तलाक का नोटिस दिया गया था, लेकिन वह एक भी सुनवाई के लिए नहीं पहुंची. मैं बच्ची को अपने पास रखना चाहता हूँ.

जब मैं होश में आई तो मेरे तन पर कपड़ा नहीं था, और पांचो लोग भी निर्वस्त्र लेटे थे

चाकू की नौक पर 10 लड़कियों ने मिलकर कर किया एक लड़के का गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -