इस महिला ने एक साथ दिया 8 बच्चो को जन्म
इस महिला ने एक साथ दिया 8 बच्चो को जन्म
Share:

आज तक हमने जुड़वाँ बच्चो को तो होते हुए देखा ही है या फिर कभी कोई महिला एक साथ 3 बच्चो को जन्म देदे तो आश्चर्य वाली बात हो जाती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे है जिसने 3 या 4 नहीं बल्कि एक साथ 8 बच्चो को जन्म दिया था. जी हाँ... आप भी सुनकर चौक गए न. नाद्या सुलेमान नाम की महिला ने ही साल 2009 में एक साथ इतने सारे बच्चो को जन्म दिया था. और इसके लिए उन्होंने विट्रो फर्टिलाइजेशन तकनीक की हेल्प ली थी. नाद्या एक होटल में स्ट्रीपटीज का काम करती थी.

अपनी डिलीवरी के बारे में नाद्या ने बताया कि, 'एक समय था जब मैं रोज कई प्रॉब्लम का सामना करती थी.' नाद्या को ऑक्टोमॉम कहलाना बिल्कुल पसंद नहीं है. नाद्या की जब प्रेग्नेंसी की खबर आई थी तो वे इस बात से बहुत परेशान हो गई थी जिस कारण से उन्होंने ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था. नाद्या ने इतना ज्यादा ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था कि एक बार तो उनकी जान भी जाते-जाते बच गई. प्रेग्नेंसी के पहले नाद्या पोर्न मूवी और स्ट्रिपटीज होटल व क्लब में काम करती थी लेकिन प्रेग्नेंसी के कारण उनके ये सारे काम छूट गए.

नाद्या ने बताया कि इस तरह के काम करने के लिए उन्हें लोगो के बहुत ताने भी सुनने पड़ते है. नाद्या ने बताया कि, 'मैं नहीं चाहती कि बच्चे मेरे बीते कल के बारे में जानें. मैंने संघर्ष करते हुए अपनी लाइफ से बहुत कुछ सीखा.' साल 2014 तक नाद्या के बच्चे थोड़े बड़े हो गए थे तब फिर उन्होंने वापिस से वो ही काम करना शुरू कर दिया था. नाद्या को इस काम से पैसो का बहुत सहारा मिलता था और उनकी परेशानिया भी कम हुई थी. नाद्या ने बताया कि अब वो उन लोगो की काउन्सलिंग भी करती है जो अधिक ड्रग्स और अलकोहल लेने के कारण डिप्रेशन में आ जाते है और अपना जीवन बर्बाद कर लेते है.

माँ के सामने ही वैन के नीचे आया बच्चा, देखिये भयानक वीडियो

ऐसे विज्ञापन तो कभी नहीं देखे होंगे आपने

सेल्फी अच्छी आये इसलिए दिनभर मारा जाता है Tigers को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -