माँ के सामने ही वैन के नीचे आया बच्चा, देखिये भयानक वीडियो
माँ के सामने ही वैन के नीचे आया बच्चा, देखिये भयानक वीडियो
Share:

छोटी बड़ी घटनाएं अक्सर हमारे सामने आती रहती है. एक जरा सी लापरवाही हमारी या हमारे किसी अपने की जान ले सकती है. ऐसा ही कुछ हुआ है अभी हाल ही में जिसका वीडियो सामने आया है और हम आपको दिखाने जा रहे हैं. दरअसल, छोटे बच्चों का हमे खास ध्यान रखना पड़ता है . वो कहीं भी चले जाते हैं और कहीं भी गुम हो सकते हैं. जैसे  चीन के क्वांजाऊ शहर में तीन साल के बच्चे के साथ हुआ है. इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है और हर कोई सहम गया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं घर के सामने ही बच्चा अपनी माँ के साथ बैठा था और घर के सामने एक डिलिवरी वैन आकर रुकी. मां डिलिवरी वेन के ड्राइवर के पास पार्सल लेने पहुंची. जिसके बाद बच्चा खेलते-खेलते सड़क पर आ गया. जैसे ही वैन आगे बढ़ी तो बच्चा वैन के नीचे आ गया. ड्राइवर ने भी ध्यान नहीं दिया.जैसे ही कार आगे बढ़ी तो बच्चा वैन के नीचे नजर आया. जिसके बाद माँ और वहां मौजूद लोग डर गए और तुरंत वहां पहुंचे और उस बच्चे को बचाया. ख़ुशी की बात ये है कि बच्चे को चोट नहीं आयी.

साथ ही आपको ये भी बता दे, वर्ल्ड हैल्थ ऑर्गेनाइजेशन (WHO) की 2016 की रिपोर्ट के मुताबिक, चीन में हर साल 700 लोग सड़क दुर्घटना में मारे जाता हैं. जिसमें 60 प्रतिशत लोग पैदल चलने वाले होते हैं या फिर साइकल पर चलने वाले. आइये आपको दिखा देते है ये वीडियो जिसे CGTN ने अपने चैनल पर शेयर किया है.

122 नारियल के साथ तोडा खुद का ही रिकॉर्ड, वायरल हुआ वीडियो

गैस सिलेंडर पर लगी आग से इस तरह बचे..

क्रिसमस ट्री सजाने के हैं ये नए तरीके, देखिये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -