फेसबुक की मदद से महिला ने चोर को ढूंढकर वापस लिया अपना पर्स
फेसबुक की मदद से महिला ने चोर को ढूंढकर वापस लिया अपना पर्स
Share:

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने एक महिला की उसका पर्स ढूंढने में मदद की है. यह घटना नीदरलैंड्स में रह रही महिला के साथ हुई है. फेसबुक की मदद से महिला ने अपने पर्स के साथ उसमे रखा पूरा सामान भी वापस लिया है. हेती अर्मर्स नाम की महिला ने बताया कि जब वह क्रिसमस की शॉपिंग कर रही थी तब उनका पर्स किसी ने चुरा लिया. उनके पर्स में करीब 25 हजार रुपये थे. यह पूरी घटना सर्विलांस कैमरे में रेकॉर्ड हो गई थी.

महिला ने अपने पर्स चोरी होने की घटना की शिकायत दर्ज कराई और फेसबुक की मदद से अपना पर्स ढूंढने में लग गई. सर्विलांस कैमरे रिकॉर्डिंग में चोर का चेहरा साफ दिखाई दे रहा था. अर्मर्स ने चोर से कहा कि उन्हें पर्स के पैसे नही चाहिए पर वे पर्स और पर्स में रखा सामान उन्हें वापस कर दे क्योंकि पर्स में महिला का जरूरी सामान था.

चोर ने महिला को इसका कोई जवाब नही दिया तो उसने चोर को एक और मैसेज किया जिसमे चोर की तस्वीर साफ दिखाई दे रही थी. यह तस्वीर देखकर चोर ने महिला के पैसे और पर्स दोनों लौटा दिए. चोर महिला को 10 यूरो की इंस्टॉलमेंट्स में पैसे देगा. अर्मर्स ने बताया है कि उनकी लापरवाही की वजह से उनका पर्स चोरी हुआ था चोर ने उनके साथ कोई भी छीना-झपटी नही की थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -