संदेहास्पद स्थिति में हुई महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत

Aug 08 2020 08:32 AM
संदेहास्पद स्थिति में हुई महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत

कामारेड्डी : हाल ही में एक बड़ी और चौकाने वाली खबर आई है. इस खबर के मुताबिक प्रेम विवाह करने वाली कामारेड्डी की महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की बेंगलुरु में संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना की जानकारी मिलते ही मृतका के माता-पिता बेंगलुरु रवाना हो गए थे. वहीँ बताया जा रहा है कि मृतका के माता-पिता इसमें संदेह व्यक्त करने में लगे हुए हैं. उन्हें लग रहा है कि उनके दामाद ने ही उनकी बेटी की हत्या कर दी है. इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि, 'कामारेड्डी की शरण्यासॉफ्टवेयर इंजीनियर का काम करती थी.

इसी बीच उसी शहर के उसके क्लासमेट रोहित के साथ उसे प्यार हो गया और दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया. वहीँ उसके बाद दोनों बेंगलुरु में रहने लगे.' इस मामले में आगे यह भी जानकारी मिली है कि शादी के कुछ दिनों बाद रोहित शराब पीकर उसे मारने-पीटने लगा. वहीँ अपने पति की प्रताड़ना से वह तंग आ गई और अपने माता-पिता के घर चली गई.

उसके कुछ दिनों बाद उसका पति रोहित कामारेड्डी वहां पहुंचा और उसने पत्नी को प्रताड़ित नहीं करने का कहा. उसने बड़े-बुजुर्गों के सामने इस बात को कहा और पत्नी को तीन महीने पहले बेंगलुरु अपने साथ ले गया. इसी बीच अचानक शरण्या की मौत हो गई और अब उसकी मौत को लेकर संदेह व्यक्त किया जा रहा है. इस मामले में मृतका की मां माधवी ने आरोप लगाया कि 'रोहित ने ही उनकी बेटी की हत्या की और आत्महत्या का अमलीजामा पहनाने का प्रयास कर रहा है.'

राजमौली के बाद आरआरआर निर्माता डीवीवी दानय्या हुए कोरोना संक्रमित

केरल में बड़ा प्लेन हादसा, पायलट की दर्दनाक मौत, 191 यात्री थे सवार

जूनियर प्रबंधक के पदों पर निकली भर्तियां, मिलेगा आकर्षक वेतन