गुरुग्राम में बेटे ने मां को चाकू मारकर हत्या कर दी, हुआ गिरफ्तार
गुरुग्राम में  बेटे ने  मां को चाकू मारकर हत्या कर दी, हुआ गिरफ्तार
Share:

गुरुग्राम: गुरुग्राम के शिवपुरी इलाके में एक भयानक घटना में, एक बेटे ने एक संदिग्ध संपत्ति विवाद को लेकर अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी, पुलिस ने शुक्रवार को कहा। पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार रात 8.30 बजे.की है।

आरोपी मनीष भंडारी ने अपनी 66 वर्षीय मां वीणा कुमारी की गर्दन और सीने पर धारदार हथियार से कई वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके मरने की पुष्टि की।

अपनी पुलिस शिकायत में, शिकायतकर्ता के पति, एक पूर्व रेलवे अधिकारी, रनबीर भंडारी ने आरोप लगाया कि उनके बेटे की B.Tech है और वह एक प्रमुख निजी कंपनी के लिए काम करता था। वह दिसंबर 2018 से अपनी पत्नी से अलग रह रहा था, और वह सितंबर 2021 में अपने माता-पिता के घर से बाहर भी चला गया था, शिवपुरी क्षेत्र में बस गया था।

"मेरी पत्नी मनीष के घर से गुरुवार को रात करीब 8.30 बजे रात का खाना परोसने के बाद लौट रही थी.m, और जैसे ही वह शिव वाटिका के करीब पहुंची, मैंने देखा कि वह मनीष के साथ बात कर रही थी और उसे घर लौटने का अनुरोध किया। उसके बाद मैं वापस अपने घर गया और बाद में चिल्लाने की आवाज सुनी और जब मैं पहुंचा तो वीना जमीन पर खून से लथपथ पड़ी थी। मनीष फिर मौके से भाग गया "पुलिस को शिकायत से सूचना दी गई थी। महिला को एक सार्वजनिक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कार की छत पर चढ़कर वीडियो बना रहे थे लड़के, पुलिस को लगी भनक और फिर...

2 लड़को से बात करती थी एक ही लड़की, राज से पर्दा उठा तो हुआ ये हाल

आसाराम के आश्रम में खड़ी कार से मिला 'लापता' लड़की का शव, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -