2 लड़को से बात करती थी एक ही लड़की, राज से पर्दा उठा तो हुआ ये हाल
2 लड़को से बात करती थी एक ही लड़की, राज से पर्दा उठा तो हुआ ये हाल
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले (Bihar Bhagalpur) में युवती से चर्चा करने के चक्कर में एक लड़के ने दूसरे लड़के का क़त्ल कर दिया। दरअसल, एक लड़की के दो-दो चाहने वाले थे। युवती वक़्त निकालकर दोनों से मोबाइल पर बात करती थी, किन्तु जब इस बात के बारे में दोनों को पता चला तो मामला बिगड़ गया। एक दिन दोनों लड़कों के बीच प्रेमिका से चर्चा करने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इस तरह बढ़ा कि एक लड़के ने दूसरे के क़त्ल का षड्यंत्र रच डाला। लड़के को उसके घर से बुलाकर उसका क़त्ल कर दिया गया।

वही ये मामला बिहार के भागलपुर जिले के अकबरनगर थाना इलाके के मकन्दपुर क्षेत्र का है। यहां शुभम नाम के शख्स का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पुलिस ने इंग्लिश चिचरौन बहियार से बरामद किया था। शुभम अपने दोस्त शाहिद तथा जयकिशन के साथ घर से 28 मार्च को निकला था। शाहिद एवं जयकिशन यादव शुभम को उसके घर से लेकर गए थे। बहुत देर पश्चात् जब शुभम घर नहीं लौटा तो परिवारवालों ने शाहिद और जयकिशन से पूछने के लिए कॉल किया तो दोनों का मोबाइल बंद मिला। शुभम का कुछ पता नहीं चला। 

वहीं 3-4 दिन पश्चात् शुभम का शव बहियार में मिट्टी के नीचे दबा मिला। शव की तहरीर प्राप्त होने के पश्चात् घटनास्थल पर SSP बाबूराम एवं DSP विधि व्यवस्था डॉ। गौरव कुमार और सिटी SP स्वर्ण प्रभात पुलिस बल लेकर पहुंचे। इस घटना में लापरवाही बरतने को लेकर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार को SSP ने ससपेंड कर दिया। बृहस्पतिवार को SSP बाबूराम ने बताया कि शुभम का क़त्ल प्रेम प्रसंग में हुआ है। उन्होंने कहा कि शुभम को कैमरा लेने के बहाने बुलाया गया। तत्पश्चात, उसे घटनास्थल पर ले जाया गया, जहां चार लोग पहले से मौजूद थे। अपराधियों ने वहां पहले से एक गढ्डा खोद रखा था। सबसे पहले जयकिशन ने प्लास्टिक की रस्सी से शुभम का गला दबाकर क़त्ल किया। उसके पश्चात् उसी गड्ढे में शुभम के शव को धकेल दिया। ऊपर से मिट्टी डाल दी। SSP के अनुसार, अपराधी जयकिशन ने बताया कि उसने शुभम को मारने के लिए दूसरे लड़के से दो लाख रुपये लिए थे। SSP के अनुसार, एक लड़की से दो लोग बातचीत करते थे। इसमें पहला शुभम एवं दूसरा शाहिद नाम का लड़का था। शुभम का युवती से बातचीत करना शाहिद को अच्छा नहीं लगा। उसने मामले को लेकर जयकिशन से चर्चा की। शाहिद ने जयकिशन को शुभम का क़त्ल करने के लिए बोला। उसके बाद जयकिशन ने दो लाख रुपये लेकर शुभम का क़त्ल कर उसके शव को दफना दिया। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

आसाराम के आश्रम में खड़ी कार से मिला 'लापता' लड़की का शव, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

थाने में पुलिस अधिकारी ने उतरवाए पत्रकार और साथियों के कपड़े, हुए सस्पेंड

टॉफ़ी की लालच देकर चौथी कक्षा की मासूम के साथ बलात्कार, 55 साल का अधेड़ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स