आसाराम के आश्रम में खड़ी कार से मिला 'लापता' लड़की का शव, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
आसाराम के आश्रम में खड़ी कार से मिला 'लापता' लड़की का शव, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
Share:

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा स्थित आसाराम बापू के आश्रम में खड़ी एक कार से लड़की की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है और मौके पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई है. शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तहकीकात में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि यह लड़की अपने घर से 4 दिन पहले लापता हो गई थी, जिसकी लाश आसाराम बापू के आश्रम में कई दिनों से खड़ी कार से बरामद हुई है. कार में से दुर्गंध आने पर आश्रम के कर्मचारी ने गाड़ी खोलकर देखा तो उसके अंदर से लाश बरामद हुई, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अलावा पूरे आश्रम को सील कर दिया है और छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में क़त्ल कर लाश को छिपाए जाने का मामला लग रहा है. यह घटना, नगर कोतवाली क्षेत्र के बिमौर गांव में स्थित आसाराम बापू के आश्रम की है, जहां यह कार पिछले कई दिनों से खड़ी थी.

पुलिस ने बताया कि कार के भीतर से बदबू आने पर आश्रम के चौकीदार ने जब उस कार को खोल कर देखा तो उसके अंदर से लाश मिली, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार और आश्रम को सील कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. पुलिस और फॉरेंसिक टीम आश्रम और गाड़ी की छानबीन कर रही है.

थाने में पुलिस अधिकारी ने उतरवाए पत्रकार और साथियों के कपड़े, हुए सस्पेंड

वाहन में भरे थे साबुन के 28 बॉक्स, जब पुलिस ने खोल कर देखा तो पैरों तले से खिसक गई जमीन

टॉफ़ी की लालच देकर चौथी कक्षा की मासूम के साथ बलात्कार, 55 साल का अधेड़ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -