स्नैचर से भिड़ी महिला तो मिली मौत, मार दिया चाकू

Feb 28 2021 01:27 PM
स्नैचर से भिड़ी महिला तो मिली मौत, मार दिया चाकू

नई दिल्ली: हाल ही में राजधानी के आदर्श नगर इलाके से एक बड़ा अपराध का मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ जब एक महिला ने लूट का विरोध किया तो स्नैचर ने उसे चाकू मार दिया। यह घटना उस समय की है जब महिला अपने साथ दो साल के बच्चे को लेकर जा रही थी। इस मामले में घायल हालत में महिला को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। अब इस मामले को दिल्ली पुलिस ने दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले के बारे में डीसीपी (नॉर्थ-वेस्ट) उषा रंगनानी ने कहा, 'स्नैचिंग के प्रयास में एक महिला को चाकू मारने की जानकारी मिली है। इस मामले की जांच के लिए 10 टीमें गठित कर दी गई हैं।' बात करें सीसीटीवी फुटेज के बारे में तो उसमे दिख रहा है दो महिलाएं और एक बच्चा गली में घुस रहे हैं। उसी के थोड़ी देर में पीछे से स्नैचर आकर अचानक महिला के गले से चेन छीनने की कोशिश करता है। इस दौरान धक्कामुक्की होती है जिसमे महिला का दो साल का बच्चा जमीन पर गिर जाता है।

उसके बाद दोनों महिलाएं हिम्मत दिखाते हुए स्नैचर से भिड़ जाती हैं और हाथापाई में स्नैचर जमीन पर गिर जाता है। उसके बाद वह उठते हुए दोनों महिलाओं पर वार करता है। इसी दौरान एक महिला को चाकू लग जाता है और छीना झपटी के बीच सामने से चौकीदार दौड़ता हुआ आता है। अंत में स्नैचर महिलाओं से खुद को छुड़ाकर भाग जाता है।

इम्यूनिटी बढ़ाने की दवा बोलकर ड्रग्स बेचता था युवक, हुआ गिरफ्तार

रिंकू शर्मा हत्याकांड में क्राइम ब्रांच ने 4 और आरोपियों को किया गिरफ्तार

इम्यूनिटी बढ़ाने की दवा बोलकर ड्रग्स बेचता था युवक, हुआ गिरफ्तार