इम्यूनिटी बढ़ाने की दवा बोलकर ड्रग्स बेचता था युवक, हुआ गिरफ्तार

Feb 27 2021 12:13 PM
इम्यूनिटी बढ़ाने की दवा बोलकर ड्रग्स बेचता था युवक, हुआ गिरफ्तार

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में 70 करोड़ के ड्रग्स रैकेट में अब नया और चौकाने वाला खुलासा हुआ है। जी दरअसल सदर बाजार इलाके में रहने वाले ड्रग्स पैडलर रईस ने झुग्गी-झोपड़ी और गरीब बस्तियों में बच्चों को नशे का आदि बना दिया है। नशे का आदि बनाने के लिए उसने इम्यूनिटी बढ़ाने की दवा के नाम पर ड्रग्स बेचीं है। इस मामले में इंदौर क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है इतने समय से आरोपी रईस कोरोना से बचाव की दवा के नाम पर एमडीएमए ड्रग बेचता रहा।

अब तक उसने अपना निशाना निचली बस्तियों, गरीब वर्ग के ऐसे लोगों को ज्यादा बनाया जिन्हें आसानी से दवा के नाम पर भ्रमित कर सके। अब तक वह इम्यूनिटी बढ़ाने की दवा के नाम पर सभी को ड्रग्स देता रहा और देखते ही देखते उसने सभी को नशे का आदि बना डाला। यह भी खुलासा हुआ है कि आरोपी रईस ने होटल, जिम, पब,बस्तियों में ड्रग्स सप्लाई करने के लिए पैडलर्स की एक चेन तक बना रखी है।

उसने सभी जगह और पूरे कोरोनाकाल के दौरान यह कहकर ड्रग्स बिक़वाई की इससे इम्यूनिटी बढ़ेगी और कोरोना का असर नहीं होगा। अब तक उसने दवा के नाम पर करीब 100 से अधिक लोगों को ड्रग्स का शिकार बनाया है। इस बारे में बात करते हुए आईजी हरिनारायणचारी मिश्र का कहना है, 'फिलहाल पुलिस उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है जो ड्रग्स बेचने में उसकी मदद करते थे।'

मुरैना नगर निगम को नहीं पता मुख्यमंत्री का नाम! आमंत्रण कार्ड में दो लोगों को बताया CM

लगातार तीसरी बार देशभर में बढ़ा कोरोना का आंकड़ा, जानिए अब तक क्या रहे हाल

RRR के बाद इस फिल्म में नजर आऐंगे जूनियर एनटीआर, साथ होगी ये अभिनेत्री