वीडियो : महिला ने मीटिंग के दौरान अपना ब्रेस्ट निकाला और दूध...

Feb 12 2016 03:01 PM

कीव। एक माँ जिसने अपने बच्चे को जन्म दिया है तथा अगर वह अपने ऑफिस की मीटिंग में लंबी अवधि के दौरान फंस जाए व घर पर उसका बच्चा भूख से बिलख रहा है तो माँ क्या करेगी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि ऐसे ही एक मामले के तहत उक्रेन में एक महिला ने अपने साथियों की लंबी बैठक और बहसों से तंग आकर ऐसी हरकत की कि सब हैरान रह गए। महिला ने सबके सामने ही अपने वस्त्र हटाए और ब्रेस्ट से दूध साथियों के ऊपर डाल दिया। इसके पीछे कारण यह था कि इस महिला का बेटा घर पर भूख से बिलख रहा था.

तथा महिला की इस हरकत के बाद वहां पर चल रही मीटिंग खत्म हो गई। यह पूरा ही घटनाक्रम उक्रेन की राजधानी कीव का है। जहां एक ऑफिस में 14 घंटों तक चली मीटिंग से महिला परेशान हो चुकी थी। वो घर पर जाना चाहती थी, जहां पर उसका बच्चा उसका बेसब्री से इंतजार कर रहा होता है। परन्तु यह माँ मजबूरीवश यह मीटिंग छोड़कर नहीं जा सकती थी। इसलिए उसने ये तरकीब निकाली। महिला का कहना था कि उसका बच्चा छोटा है और उसे दूध पिलाना जरूरी है.

पर वरिष्ठ साथी उसकी सुनने को तैयार नहीं थे, जिसके बाद उसने ऐसा किया। यह पूरा ही घटनाक्रम वहां पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. तथा जिसके बाद इसका वीडियो सोशलमीडिया वेबसाइट पर डाल दिया गया. इसके बाद एक यूजर्स ने अपने कँनेट में लिखा है कि लंबी बैठकें हमेशा तकलीफदेह होती हैं। खासकर नई बनी मां के लिए। ऐसा मैंने क्यों कहा, इसकी वजह हम सभी जानते हैं.