शर्मनाक: पीड़िता ने एसपी ऑफिस के बाहर लगाई आग, 85 प्रतिशत जली युवती
शर्मनाक:  पीड़िता ने एसपी ऑफिस के बाहर लगाई आग, 85 प्रतिशत जली युवती
Share:

लखनऊ: दिनों दिन  बढ़ते जा रहे अपराध ने एक भयानक रूप ले लिया है हर रोज कुछ न कुछ ऐसा सुनने को मिलता है कि जो आपका दिल दहला दे  वहीं हाल ही में एक बार फिर यूपी के उन्नाव जिले में सोमवार सुबह दुष्कर्म पीड़िता ने एसपी कार्यालय में केरोसिन डालकर आग लगा ली. इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया. जंहा आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने आग बुझाई. युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर उसे कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि युवती का आरोप है कि गांव के ही युवक ने शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया. जिसकी उसने 2 अक्टूबर 2019 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जंहा पुलिस ने 13 दिसंबर 2019 को मामले में चार्जशीट दाखिल की. इसके बाद उच्च न्यायालय से आरोपी को गिरफ्तारी पर रोक मिलने से युवती नाखुश थी. 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इसी बात से आहत युवती ने एसपी कार्यालय पहुंचकर खुद को आग लगा ली. एसपी विक्रांत वीर ने बताया कि युवती 60 फीसदी जल चुकी है. उसके इलाज की समुचित व्यवस्था कराई जा रही है. पीड़िता को कानपुर के हैलट अस्पताल में लाया गया है. डॉक्टरों ने चेकअप के बाद बताया कि पीड़िता 85 फीसदी जल चुकी है.

लक्ष्य सेन ने जीता बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय चैलेंज का पांचवां सीजन

जामिया और अलीगढ़ हिंसा मामला में सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई

भोपाल क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता, किया नकली दूध के गोरखधंधे का भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -