पति रहता था बाहर तो पराए मर्द को अपना सब कुछ दे बैठी पत्नी और फिर...
पति रहता था बाहर तो पराए मर्द को अपना सब कुछ दे बैठी पत्नी और फिर...
Share:

हाल ही में एक अपराध के मामले ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस मामले को छत्तीसगढ़ के जशपुरनगर का बताया जा रहा है. जहाँ एक युवक शादीशुदा महिला को शादी का भरोसा देकर लगातार उसके साथ संबंध बना रहा था. इस मामले में बताया जा रहा है कि फरसाबहार ब्लॉक के पंडरीपानी गांव की रहने वाली एक महिला का पति सीमा सुरक्षा बल में है और बाहर पदस्थ है और उन दोनों की एक बेटी भी है. ऐसे में प्यार ना मिल पाने के कारण महिला बहुत प्यासी रहने लगी थी और उसे किसी से प्यार चाहिए. ऐसे में पीड़िता का पति उससे और उसकी बेटी से मिलने कभी कभी जशपुर आता था और तब वह पत्नी को ढंग से समय नहीं दे पता था.

ऐसे में पीड़िता की पहचान बबलू से हुई और वह उसकी हर काम में मदद करने लगा. ऐसे में वह उसके करीब होते गई और एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि पीड़िता ने उसे अपना सब कुछ दे दिया. इस मामले में आगे बात करते हुए पीडि़ता से कहा कि उसने कहा कि वह मुझसे बहुत प्यार करता है और शादी करके रानी बनाकर रखेगा. ऐसे में मुझे अपने भरोसे में लेकर उसी रात करीब 11 बजे उसने पहली बार मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाया. इसके बाद वह अक्सर पीडि़ता के यहां आना-जाना करता था और उसका शारीरिक शोषण करता था वहीं अंतिम बार दोनों के बीच 11 दिसंबर को शारीरिक संबंध बना.

इसके बाद आरोपी पीडि़ता को धमकाता था कि अगर संबंध नहीं बनाओगी, तो तुम्हारा घर बर्बाद हो जाएगा. वहीं इस मामले में आरोपी ने कहा कि अब तुम्हारा पति तुम्हे छोड़ देगा अगर संबंध नहीं बनाओगी तो. अंत में इस संबंध की जानकारी पीडि़ता के पति को हो गई और उसने उसे अपने साथ रहने से इंकार कर दिया इसके बाद पीडि़ता आरोपी बबलू के पास गई और उससे शादी करने की बात कही लेकिन उसने भी मना कर दिया और अंत में पीड़िता ने पुलिस का सहारा लिया.

कमरे में बुआ ने भतीजे को बुलाया ब्लाउज के हुक लगाने लेकिन वह छूने लगा निजी अंग और...

गेस्ट हाउस में चलता था जिस्मफरोशी का धंधा, एक दिन पहुंचे कुछ लोग और फिर...

कोचिंग सेंटर के बाहर खड़े छात्रों को अंदर से आ रही थी उह-आह की आवाजें, नीचे झांककर देखा तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -