गेस्ट हाउस में चलता था जिस्मफरोशी का धंधा, एक दिन पहुंचे कुछ लोग और फिर
गेस्ट हाउस में चलता था जिस्मफरोशी का धंधा, एक दिन पहुंचे कुछ लोग और फिर
Share:

बरेली: दिल्ली और फरीदाबाद से कॉलगर्ल बुलाकर सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का बरेली पुलिस ने पर्दाफाश किया है. एसपी और सीओ सिटी ने सादे कपड़ों में रेड मारकर फरीदाबाद की कॉलगर्ल और मन्नत गेस्ट हाउस के मालिक नीटू सरदार को हिरासत में लिया है. जबकि एक युवती मौके से फरार हो गई. सुभाषनगर पुलिस के अनुसार, एक मुखबिर की सूचना पर शनिवार दोपहर मन्नत गेस्ट हाउस पर छापेमारी की गई थी.  अचानक हुई छापामारी से गेस्ट हाउस में उपस्थित युवक-युवतियां पीछे के दरवाजे से भागने लगे.

मासूम को घर पर अकेला देख पड़ोसी ने बुलाया और...

पुलिस ने मौके से फरीदाबाद की एक युवती और गेस्ट हाउस मालिक नीटू सरदार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक युवती और कुछ युवक भाग निकले. पुलिस ने बताया कि, पूछताछ में पता चला कि नीटू हर महीने दिल्ली और फरीदाबाद से गेस्टहाउस में कालगर्ल्स बुलाता था. कॉलगर्ल महीने की बुकिंग के हिसाब से यहाँ आती थीं. पुलिस कुछ दलालों के नाम भी मिलने का दावा कर रही है. सुभाषनगर थाना पुलिस गिरफ्तार किए गए  कॉलगर्ल और गेस्ट हाउस मालिक से पूछताछ कर रही है.

बैंक खातों से रकम उड़ाने वाले दो साइबर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सुभाषनगर इंस्पेक्टर हरीश चंद जोशी के अनुसार, शिकायतें मिलने के बाद कई दिनों से गेस्ट हाउस पर निगाह रखी जा रही थी. शनिवार को सटीक जानकारी मिलने पर एसपी सिटी बाइक से सादे कपड़ों में गेस्ट हाउस पहुंच गए. वहीं टीम के कुछ लोग ग्राहक बनकर पहुंचे, पुलिस ने  छापामारी के दौरान नीटू की डायरी भी जब्त कर ली है.

खबरें और भी:-

15 साल की बच्ची से रेप की कोशिश में गिरफ्तार हुआ साधु...

फार्म हाउस में लकड़ियों संग रंगरेलियां मना रहे थे डॉक्टर्स, आ गई पुलिस और...

3 महीने पहले जेल से रिहा हुए अपराधी की गोली मरकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -