कोचिंग सेंटर के बाहर खड़े छात्रों को अंदर से आ रही थी उह-आह की आवाजें, नीचे झांककर देखा तो...
कोचिंग सेंटर के बाहर खड़े छात्रों को अंदर से आ रही थी उह-आह की आवाजें, नीचे झांककर देखा तो...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले कई बार ऐसे होते हैं कि सुनकर दिमाक खराब हो जाता है. ऐसा ही एक मामला हाल ही में आगरा के खंदौली के पालीवाल मार्केट से सामने आया है जहाँ एक वशिष्ठ कंप्यूटर कोचिंग सेंटर पर सेंटर संचालक द्वारा एक छात्रा को अपने ही सेंटर में शटर बंद कर दुकान के अंदर रंगरेलियां मनाते हुए ट्यूशन पढ़ने आए छात्रों ने पकड़ लिया है. जी हाँ, इस मामले में छात्रों ने वीडियो बनाना शुरू किया तो स्कूल सेंटर संचालक ने अंदर से शटर बंद कर लिया और काफी देर बाद छात्रों के हंगामा करने के बाद शटर खोला गया तब उसके अंदर से सेंटर संचालक और एक छात्रा को बाहर निकाला गया और दोनों को खूब मारा-पीटा गया.

इस मामले में बताया जा रहा है कि कंप्यूटर कोचिंग सेंटर जो एक दुकान में था के सेंटर संचालक बच्चो को पढ़ाता था और वही पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ उसका शरीरक संबंध था वहीं दोनों अक्सर ही संबंध बनाया करते थे. वही उस दिन भी दोनों शटर बंद कर दुकान के अंदर संबंध बना रहे थे तभी वहां पढ़ने वाले छात्र आ धमके और उन्हें शटर के अंदर से लड़की के उह-आह की आवाज आई और उन्होंने नीचे झांकर देखा तो छात्रा टीचर के साथ सुहागरात मना रही थी.

वहीं सभी ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया और शटर पीटा. इसके बाद सेंटर संचालक सेंटर को बंद कर फरार हो गया और लड़की भी वहां से भाग गई. फिलहाल इस मामले में पुलिस में कोई शिकायत नहीं दर्ज करवाई है.

मासूम को घर पर अकेला देख पड़ोसी ने बुलाया और...

बैंक खातों से रकम उड़ाने वाले दो साइबर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

15 साल की बच्ची से रेप की कोशिश में गिरफ्तार हुआ साधु...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -