कमरे में बुआ ने भतीजे को बुलाया ब्लाउज के हुक लगाने लेकिन वह छूने लगा निजी अंग
कमरे में बुआ ने भतीजे को बुलाया ब्लाउज के हुक लगाने लेकिन वह छूने लगा निजी अंग
Share:

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी जगह सनसनी फैला दी है. जी दरअसल यह मामला बिजनौर शहर का है जहाँ एक बुआ और भतीजा के बीच अवैध संबंध होने के बाद भतीजे द्वारा बुआ की हत्या कर दी गई है. जी हाँ, इस मामले में पकडे गए आरोपी भतीजे ने बताया कि वह दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और प्यार में ही दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए और कई समय बाद बुआ प्रेग्नेंट हो गई और वह शादी करने की जिद करने लगी इसी कारण उसने उसे मार डाला. जी हाँ, इस मामले में कार्बेट नेशनल पार्क में मृत पाई गई लक्ष्मी को उसके रिश्ते के भतीजे मलकीत ने ही जहर देकर मार डाला था.

इस मामले में बताया जा रहा है कि मलकीत और लक्ष्मी एक दूजे को काफी समय से जानते थे और एक दिन लक्ष्मी कपडे बदल रही थी तभी मलकीत पहुँच गया और बुआ ने मलकीत को अपनी ब्लाउज का हुक लगाने के लिए अंदर बुलाया लेकिन मलकीत ने हुक खोल दिए और उनके निजी अंगों को छूने लगा उसके बाद बुआ उसकी ओर पहले से आकर्षित थी इस वजह से उन्होंने भी मना नहीं किया और दोनों एक दूजे के साथ संबंध बनाने लगे. ऐसे में दोनों अक्सर रात में संबंध बनाने लगे ओर हर दिन बनाने लगे. इसी बीच बुआ लक्ष्मी गर्भवती हो गई और मलकीत से शादी करने की जिद पर अड़ गई.

इसके बाद लक्ष्मी ने मलकीत को एक साथ जहर खाने के लिए कार्बेट पार्क में बुलाया क्योंकि दोनों शादी नहीं कर सकते थे लेकिन वहां मलकीत ने खुद जहर नहीं खाया और लक्ष्मी को जहर देने के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. फिलहाल इस मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है.

मासूम को घर पर अकेला देख पड़ोसी ने बुलाया और...

बैंक खातों से रकम उड़ाने वाले दो साइबर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

15 साल की बच्ची से रेप की कोशिश में गिरफ्तार हुआ साधु...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -