भांजे पर अटका मामी का दिल तो रातभर बनाने लगी संबंध

हाल ही में गांव लेघा भाना से एक मामला सामने आया है. इस मामले में पचास दिन से लापता जमीदार राममेहर की हत्या उसकी पत्नी और भांजे ने की थी यह हाल ही में साबित हुआ है. वहीं इस मामले में आरोपी पत्नी का दिल भांजे पर आ गया था और दोनों लगातार एक दूजे के साथ संबंध बनाया करते थे जिसे करते हुए दोनों को एक बार जमींदार ने देख लिया, जिसके बाद दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर शव को करीब 40 फीट गहरी कुई में फेंक दिया. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने अब मृतक की बहन की शिकायत पर दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दोनों से पूछताछ शुरू कर दी है.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ गांव लेघा भानान वासी जमीदार 31 वर्षीय राममेहर करीब 50 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था और वह गांव में अपने खेतों में घर बनाकर पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता था. बताया गया है कि उसकी दो बेटियां और एक बेटा है और बीते एक फरवरी को उसकी पत्नी नवीन देवी ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसका पति राममेहर 30 दिसंबर 2018 को भिवानी कोर्ट में कोई काम है ऐसा कहकर सुबह 10 बजे घर से गया और वापस नहीं लौटा.

इस मामले में पुलिस ने शिकायत पर गुमशुदगी का केस दर्ज किया था लेकिन ना मिलने पर उन्होंने जांच बंद कर दी थी. वहीं उसके बाद मृतक की बहन थाने गई और उसने आरोप लगाया कि उसके भाई की पत्नी के उसके बेटे मंदीप से नाजायज रिश्ते हैं और इसे सुनते ही पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की और सारा सच सामने आ गये. अब इस मामले में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

6 साल तक किन्नर के साथ एक कमरे में रहा युवक और फिर उठाया ऐसा कदम कि...

रेप कर बना लिया वीडियो फिर हर रात बुलाकर बुझाई हवस की प्यास...

दीवार फांदकर आया युवक और युवती के पास लेकर जकड़ लिया उसे...

 

Most Popular

- Sponsored Advert -