रेप कर बना लिया युवती का वीडियो

पाटन, बिहार थानाक्षेत्र के एक गांव से हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद सभी हैरान रहे गये हैं. इस मामले में एक युवती से गांव के ही युवक ने एक महीने तक दुष्कर्म किया है. जी हाँ और इस दौरान उसने एक वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा ताकि वह रोज रात में आकर उसकी हवस की प्यास बुझा जाए. वहीं इस मामले में अब युवती का आरोप है कि आरोपी ने उसे दो युवकों के हाथों बेच भी दिया था लेकिन समय रहते उसने अपने परिजनों को इस बारे में सूचना दे दी इस कारण वह बच गई.

इस मामले में युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर छोड़कर भाग गए और पीड़िता ने दो महिलाओं समेत चार लोगों पर अपने साथ रेप होने और बेचे जाने का मामला दर्ज करवाया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार युवती बीते 18 जनवरी की सुबह शौच के लिए गई थी उस दौरान गांव के ही हितेंद्र प्रताप ने उसे पकड़कर उसके साथ दुष्कर्म किया और एक वीडियो बना लिया. उसके बाद वह उसे हर दिन वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रात में अपने घर बुलाया करता और अपने साथ सुलाया करता था.

वहीं उसके बाद बीते 12 फरवरी को आरोपी की बहन उसके यहां गई और उसे अपने घर चलने के लिए कहा. उसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उसे एक युवक के साथ लालकुआं और बाद में कानपुर भेज दिया गयाजहाँ से उसे दो युवकों को दिया गया जो उसे गाजियाबाद ले आए लेकिन यहाँ स्टेशन पर उसे छोड़कर वह कुछ लेने चले गए जिसके बाद युवती ने थाने में मामला दर्ज करवाया. अब इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

बीवी को मरा बताकर युवती को लिया झांसे में और बनाने लगा जिस्मानी सम्बन्ध...

5 महीने तक लापता रही लड़की और मिली तो देखकर उड़ गए पुलिस के होश

Video : सरेआम रंगरेलिया मना रहे थे कपल तभी आ गये लोग और...

Most Popular

- Sponsored Advert -