दीवार फांदकर आया युवक और युवती के पास लेकर जकड़ लिया उसे...

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान करने का काम करते हैं. ऐसे में हाल ही में एक बार फिर से एक अपराध के मामले ने सनसनी फैला दिया है. इस मामले को बागपत का बताया जा रहा है जहाँ नगर के एक मोहल्ला निवासी एक किसान के मकान में रविवार की रात्रि में एक पड़ोसी युवक दीवार फांदकर घुसा और मकान के कमरे में सो रही किसान की पुत्री के साथ रेप करने का प्रयास किया है. जी हाँ, वैसे यह पहला मामला नहीं है इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ गए हैं जिन्होंने हैरान कर दिया है.

इस मामले में युवती के विरोध करने पर आरोपी ने युवती की पिटाई कर दी और उसके बाद उसे कसकर पकड़ कर रखा गया लेकिन युवती नहीं मानी और उसके शोर मचाने पर युवक उसे मारने की धमकी देकर वहां से भाग निकला. इस मामले में अब पीड़ित युवती ने परिजनों संग खेकड़ा थाने में में शिकायत दर्ज करवा दी है और थाना प्रभारी उमेश रोरिया ने कहा पीड़ित की तहरीर मिल गई है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. इस मामले को गंभीर मानकर पुलिस इस मामले की शिनाख्त में जुट गई है.

आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जिसमे ऐसा हुआ हो इसके पहले भी ऐसा हो चुका है और पुलिस ने आरोपी को खोज निकाला है इस कारण पुलिस से पूरी उम्मीद लगाई गई है कि वह इस मामले को भी जल्द ही सुलझा लेगी. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है.

बीवी को मरा बताकर युवती को लिया झांसे में और बनाने लगा जिस्मानी सम्बन्ध...

Video : सरेआम रंगरेलिया मना रहे थे कपल तभी आ गये लोग और...

5 महीने तक लापता रही लड़की और मिली तो देखकर उड़ गए पुलिस के होश

Most Popular

- Sponsored Advert -