महिला को देखकर टैक्सी में ही करने लगा हस्तमैथुन
महिला को देखकर टैक्सी में ही करने लगा हस्तमैथुन
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में लड़कियों और महिलाओं का रात में निकलना मुश्किल हो गया है. राजधानी दिल्ली में आजकल छेड़छाड़ और बलात्कार के मामले आम बात हो गई है. दिल्ली में महिलाओं की जो हालत है वो कलंकित करने के लिए काफी है। अभी कुछ समय पहले ऐप आधारित टैक्सी सर्विस देने वाली कंपनियों से जुड़े विवादों सामने आए थे। फिर से एक मामला सामने आया लेकिन ये मामला कुछ अलग है दरअसल, एक महिला ने कैब ड्राइवर पर सनसनीखेज आरोप लगाए है की  टैक्सी फॉर श्योर का कैब ड्राइवर उसे देखकर मास्टरबेशन कर रहा था। 

महिला ने अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर इस घटना को शेयर किया है। महिला का कहना है कि कैब ड्राइवर ड्राइविंग करने के दौरान पीछे देख मास्टरबेशन कर रहा था। यह वारदात 2 जुलाई की है इस वाकये का जिक्र करने के लिए महिला ने फेसबुक और ट्विटर का सहारा लिया। उसने लिखा कि उसने ओला कैब से संपर्क किया था, लेकिन ओला ने टैक्सी फॉर श्योर की कैब भेजी, जिसका ड्राइवर देविंदर कुमार नाम का शख्स था। महिला को साउथ दिल्ली के साकेत से हरियाणा के फरीदाबाद जाना था।

महिला ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि उसने ड्राइवर से तीन बार म्यूजिक की आवाज कम करने के लिए कहा ताकि वह फोन पर बात कर सके। उसने कई बार ड्राइवर से गाड़ी धीरे चलाने के लिए भी कहा। तभी अचानक उसने पाया कि ड्राइविंग के दौरान ही ड्राइवर मैस्टरबेशन कर रहा है। महिला मुंबई की एक डिजिटल और सोशल मीडिया कंसल्टेंसी में क्रिएटिव स्ट्रैटिजिस्ट के तौर पर काम करती है। अपने डेस्टिनेशन पर पहुंचने के बाद महिला ने ड्राइवर से बात की, लेकिन उसने 'कुछ भी करने से' इनकार कर दिया। टैक्सी फॉर श्योर के सीईओ अरविंद सिंघल ने इस मामले पर कहा, 'यात्री के ऐसे अनुभव का हमें अफसोस है और हम ड्राइवर की हरकत का समर्थन नहीं करते हैं। हमने ड्राइवर को ब्लैकलिस्टेड कर दिया है। हम यात्रियों के साथ काम करते रहेंगे और उनकी जरूरत के मुताबिक उन्हें सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -