दर्दनाक हादसा, बच्चे को दिया जीवनदान, माँ ने गवाई अपनी जान
दर्दनाक हादसा, बच्चे को दिया जीवनदान, माँ ने गवाई अपनी जान
Share:

आगरा: दिनों दिन बढ़ती जा रही हादसों कि कहानी के चलते आज के समय में हर कोई परेशान है और कही न कही लगातार हादसे बढ़ रहे है वहीं हाल ही में आगरा के कस्बा बाह में हाईवे स्थित चौराहे पर बीते शुक्रवार यानी 24 जनवरी 2020 को दर्दनाक हादसा हो गया, जिसे देख लोगों का कलेजा कांप गया. यहां एक महिला की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई. उसकी गोद में डेढ़ साल का बेटा था. वो देवर के साथ बाइक पर घर जा रही थी. बाइक फिसलने से तीनों गिर गए थे. जंहा बाइक से गिरते ही पीछे से ट्रक आ गया, उसकी चपेट में आने से पहले महिला ने बेटे को राहगीरों की तरफ उछाल दिया, जिससे उसकी जान बच गई. मगर, महिला ट्रक की चपेट में आ गई. हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे लिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि खजुआपुरा गांव निवासी अजयनाथ किसान हैं. उनकी पत्नी महिला छह माह की गर्भवती थी. शुक्रवार दोपहर को वो देवर नर के साथ दवा लेने बाह आई थीं. दोपहर तकरीबन 3:15 बजे बाइक से घर जा रहे थे. बाह चौराहे पर भीड़भाड़ थी. युवक ने निकलने का प्रयास किया, लेकिन बाइक फिसल गई. महिला और युवक सड़क पर गिर गए. और महिला की गोद में डेढ़ साल का बेटा आयुष भी था. प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि उस समय पीछे से ट्रक आ रहा था. ट्रक आता देखकर महिला ने अपने बेटे को राहगीरों की तरफ फेंक दिया. एक राहगीर ने बच्चे को पकड़ लिया. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि महिला ट्रक की चपेट में आ गई. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. नरेंद्र ट्रक की चपेट में आने से बच गया. हादसे के बाद जाम लग गया. लोगों ने ट्रक को रोक लिया. इस बात का पता चला है कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटना से परिवार में कोहराम मच गया.

मुजफ्फरनगर: मदीना चौक पर CAA के खिलाफ प्रदर्शन, दिखे विवादित पोस्टर्स

शिवसेना का बड़ा एलान, पाक और बांग्लादेशी घुसपैठियों को निकालना जरुरी

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय का अजीब ज्ञान, पोहा खाने के स्टाइल से बांग्लादेशी को पहचाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -