मासूम बच्चे को छोड़ शादीशुदा युवक के साथ भागी माँ

यूपी के हाथरस से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक महिला अपने मासूम बच्चे को दादी की गोद में छोड़कर एक युवक के साथ फरार हो गई. जिससे चारो और सनसनी फेल गई. वहीं माँ का दूध न मिलने की वजह से बच्चे की तबियत खराब होती जा रही है. परिजन बच्चे को लेकर उसकी माँ से मिलाने और प्रेमी को गिरफ्तार करने गुहार लगा रही है. परिजनों का कहना है कि, पुलिस ने शिकायत तो दर्ज कर ली लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है.

खबरों की माने तो जिले के छिपैटी मोहल्ला निवासी दीपक अपने परिजनों के साथ मोहल्ले में हो रही शादी में गया था तभी उसका पड़ोसी दीपक की पत्नी चांदनी को लेकर फरार हो गया. फरार युवक का नाम सचेन्द्र पुत्र लक्ष्मीनारायण है. वहीं चांदनी अपने साथ जेवरात और 30 हजार रुपए ले उडी.

जानकारी के मुताबिक, चांदनी अपने बच्चे को लेकर सास के पास पहुंची और कहा कि, वह काम ख़त्म कर अभी लौट रही है लेकिन चांदनी को आने में काफी वक्त लग गया और परिजन परेशान होने लगे. चांदनी के न मिलने की खबर परिजनों ने पुलिस को दी. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की. इसके बाद दीपक के परिजन मंगलवार को एसडीएम अंजुम बी के सामने पहुंचे. जंहा एसडीएम ने इस मामले में जल्द कार्यवाही शुरू करने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़े

तिहाड़ जेल के 80 कैदी भूख हड़ताल पर, पूर्व सांसद भी शामिल

शक के दायरे में पति और भाई ने की महिला की हत्या

हंगामा मचा रहा था वेनेज़ुएलाई मंत्री, दिल्ली पुलिस ने ऐसे किया शांत

पति ने पत्नी पर किया हमला, फिर हो गई अचानक पति की मौत

 

Most Popular

- Sponsored Advert -