हंगामा मचा रहा था वेनेज़ुएलाई मंत्री, दिल्ली पुलिस ने ऐसे किया शांत
हंगामा मचा रहा था वेनेज़ुएलाई मंत्री, दिल्ली पुलिस ने ऐसे किया शांत
Share:

दिल्ली में मंगलवार को एक मजेदार वाकया देखने मिला जब आनंद निकेतन इलाके में वेनेजुएला का एक मंत्री ज़ोर ज़ोर हंगामा मचा रहा था लेकिन मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने तुरंत मामला शांत कर दिया.

दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि दिल्ली के साउथ कैंपस पुलिस थाने के अधिकारियों को सूचना मिली कि आनंद निकेतन इलाके में हंगामा हो रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जब मामले की जानकारी ली तो पता चला कि किसी ने वेनेजुएला के अंतरराष्ट्रीय वाणिज्य मंत्री नेल्सन ऑर्टेगा के करीब एक लाख रुपए चोरी कर लिए हैं. वेनेजुएला के मंत्री आरोप लगा रहे थे कि उनके किसी ने 1,330 यूरो (करीब एक लाख रुपए) चुरा लिए हैं.

पुलिस ने तुरंत तफ्तीश करना शुरू कर दी और इस चोरी का पहला शक उनकी गाड़ी के ही ड्राइवर पर गया लेकिन पुलिस ने जब गाड़ी की ही छानबीन की तो पैसे भरा बैग गाड़ी के अंदर ही मिल गया. चंद मिनटों में पुलिस ने इस मामले को सुझालिया. दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि रात करीब 8:25 पर हमें सूचना मिली कि आनंद निकेतन इलाके में झगड़ा हो रहा है. हम जब घटनास्थल पर पहुंचे तो हमने देखा कि वेनेजुएला के मंत्री आरोप लगा रहे थे कि किसी ने उनकी गाड़ी के अंदर से एक बैग चुरा लिया है जिसमें उनके करीब एक लाख रुपए रखे हुए थे.

वेनेजुएलाई मंत्री का शक था कि उनके पैसे ड्राइवर ने चोरी किए हैं. पुलिस ने ड्राइवर से जब पूछताछ की तो उससे पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला जिसके चलते पुलिस ने उसे क्लीन चिट दे दी गई. इसके बाद पुलिस ने मंत्री की गाड़ी की छानबीन की तो उन्हें पैसे गाड़ी के अंदर से ही मिले. दिल्ली पुलिस ने कुछ ही मिनटों में वेनेजुएला के मंत्री के पैसे उन्हें ढूंढकर सौंप दिए.

राज्यसभा के लिए अब अखिलेश की डिनर डिप्लोमेसी

योगी के मंत्रिमंडल का विस्तार अगले महीने

जीत के बाद सदमे में था ये भारतीय खिलाड़ी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -