नाईट शिफ्ट कर लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत
नाईट शिफ्ट कर लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत
Share:

इंदौर (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला की भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतका रात की शिफ्ट समाप्त करके अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान उसकी घटना में मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया।

पुलिस के मुताबिक सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती निकिता जैन भिंड की रहने वाली है। उसकी शादी डेढ़ साल पहले आशीष जैन गाजियाबाद निवासी से हुई थी। आशीष भी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। निकिता की चार माह पहले ही टीसीएस में जॉब लगी थी। इसी कारण वह गाजियाबाद से इंदौर शिफ्ट हो गई थी। देर रात को उसकी हादसे में मौत हो गई शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद परिवार यहां से शव को लेकर गाजियाबाद रवाना हो गया है।

पुलिस के मुताबिक रात की शिफ्ट के बाद जब वह कंपनी से घर जा रही थी तभी बायपास पर ही उसे किसी वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। निकिता को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के पास से मिली आईडी के आधार पर उसकी पहचान की गई और कंपनी के जरिये उसके परिजनों को सूचित किया गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

खड़गे के बयान पर बोले CM शिवराज- 'PM मोदी पर बाबा नीलकंठ की कृपा, वह सारा विष पी लेते हैं'

पत्नी ने करवा दी अपने ही पति की हत्या, खुलासा हुआ तो हर कोई रह गया दंग

मुख्यमंत्री आवास में इस दिन मनाया जाएगा लाड़ली लक्ष्मी उत्सव 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -