पत्नी ने करवा दी अपने ही पति की हत्या, खुलासा हुआ तो हर कोई रह गया दंग
पत्नी ने करवा दी अपने ही पति की हत्या, खुलासा हुआ तो हर कोई रह गया दंग
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पुलिस ने मृतक की पत्नी से समेत उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया महिला ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा था। तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस घटना के खुलासे के पश्चात् हर कोई हैरान है। किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि पत्नी अपने प्रेमी से पति का कत्ल करवाएगी। पुलिस ने बताया कि 22 अप्रैल को चंदन नगर थाने में जावेद नाम के शख्स की गुमशुदगी दर्ज की गई थी। मृतक के परिजनों ने सद्दाम नाम के युवक पर शक जताया था।

पुलिस ने सद्दाम को पकड़ा तथा उससे पूछताछ की। पहले तो वह टाल-मटोल करता रहा। लेकिन, जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की, तो वह टूट गया तथा उसने जावेद के क़त्ल की बात स्वीकार कर ली। सद्दाम ने पुलिस को बताया कि मृतक जावेद की पत्नी के बोलने पर उसने अपने साथी शाकिर के साथ मिलकर जावेद का क़त्ल किया था। इस पूरे मामले में पुलिस ने सद्दाम, शाकिर एवं मृतक जावेद की पत्नी रुखसाना को गिरफ्तार कर लिया है।

वही यह मामला प्रेम प्रसंग का है। पत्नी ने बताया कि उसका पति प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था, इसलिए उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई। घटना में उपयोग किया गया चाकू एवं लाश को ठिकाने लगाने में उपयोग किया गया ऑटो पुलिस ने बरामद कर लिया है। आपको बता दें, सद्दाम एवं रुखसाना के अवैध संबंध हैं और दोनों एक ही कॉलोनी में रहते हैं। सद्दाम ऑटो रिक्शा चलाता है। रुखसाना ने ही उससे कहा था कि जावेद को रास्ता से हटा दिया जाए। जावेद एवं सद्दाम भी आपस में दोस्त रहे हैं। उसने षड्यंत्र के तहत जावेद को शराब पीने के लिए बुलाया। वह शाकिर को भी अपने साथ में ले गया। पहले वे सभी राऊ की ओर गए तथा शराब पी। रात होने पर सद्दाम ने रिक्शा में ही जावेद का क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, दोनों ने शव को खाली मैदान में फेंक दिया। 

पहलवानों के समर्थन में उतरीं प्रियंका वाड्रा, बोलीं- पद से इस्तीफा दें ब्रजभूषण सिंह

काजल हिंदुस्तानी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला

'देश के PM के लिए ऐसा कहना सही नहीं..', खड़गे के जहरीले सांप वाले बयान पर बोले पवार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -