बीच सड़क पर आखिर क्यों जोमैटो डिलीवरी बॉय पर महिला ने बरसाए जूते? वीडियो ने मचाया बवाल
बीच सड़क पर आखिर क्यों जोमैटो डिलीवरी बॉय पर महिला ने बरसाए जूते? वीडियो ने मचाया बवाल
Share:

श्रीकांत त्यागी को नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है. जिसके उपरांत सोशल मीडिया पर महिलाओं का कभी सिक्योरिटी गार्ड तो कभी रिटायर्ड सिपाही की पिटाई का हैरान करने वाला वीडियो वायरल होने लगा है. जिसके उपरांत सोशल मीडिया पर एक महिला का Zomato के फूड डिलीवरी बॉय को जूते से पीटने का वीडियो वायरल होने लगा है। Zomato फ़ूड डिलीवरी (Zomato फ़ूड डिलीवरी) लड़का ऑर्डर देने वाला कहा जा रहा है। वीडियो वायरल होने के उपरांत लोगों ने महिला के विरुद्ध कार्रवाई की अपील भी की. वीडियो में जोमैटो का डिलीवरी बॉय शांति से खड़ा दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो 16 अगस्त का कहा जा रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर डीजे नाम के एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो पोस्ट करने वाले ने दावा किया कि डिलीवरी बॉय उसका ऑर्डर लेकर जा रहे है। पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने वीडियो रिकॉर्ड भी किया जा चुका है। पोस्ट में बोला गया है कि महिला ने उससे आदेश लिया और उसे अपने जूतों से मारना शुरू कर दिया।

जिस व्यक्ति ने वीडियो पोस्ट किया, उसने कस्टमर केयर को फोन किया और घटना की जानकारी भी दी, लेकिन उन्होंने फूड डिलीवरी बॉय को अपने वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क करने के लिए बोला है। इसने यह भी कहा कि डिलीवरी पार्टनर को अपनी नौकरी खोने का डर बना हुआ है। उन्होंने कस्टमर केयर से बात करने का भी प्रयास किया लेकिन वे कन्नड़ भाषा नहीं जानते थे। साथ ही, उसे अपनी नौकरी जाने का डर था, वीडियो पोस्ट करने वाले ने बोला।

 

उपयोगकर्ता ने उस स्थान का उल्लेख नहीं किया है जहां घटना हुई थी। लोग इस वीडियो पर महिला के विरुद्ध कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. घटना के बारे में जानने के बाद एक यूजर ने जोमैटो कस्टमर केयर को फोन करके पूछा कि क्या महिला के विरुद्ध कार्रवाई की गई है? उन्होंने यह भी जानने का प्रयास किया कि यह महिला ऐसा क्यों व्यवहार कर रही है। हालांकि इसका पता नहीं चल सका। इस बीच अन्य लोगों की तरह यह भी देखना होगा कि इस मामले की जांच के बाद क्या कार्रवाई की जाती है।

VIDEO! रेलवे ट्रैक पर जमकर नाचा 'डुप्लीकेट सलमान खान', दर्ज हुआ केस

ट्रेन से दिल्ली आ रहा था प्रेमी जोड़ा, पुलिस ने चेक किया बेग तो फ़टी रह गई आँखे

गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाला मुबारक अली गिरफ्तार, देवी-देवताओं पर भी की थी टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -