सेना के कर्नलपर महिला ने लगाया रेप का आरोप, जांच में जुटी पुलिस
सेना के कर्नलपर महिला ने लगाया रेप का आरोप, जांच में जुटी पुलिस
Share:

देहरादून से अपराध का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में सेना के एक कर्नल पर रेप का आरोप लग चुका है. यह पूरा मामला देहरादून की राजपुर पुलिस थाने का बताया गया है और इस मामले को लेकर महिला ने दिल्ली के साउथ एवेन्यू पुलिस थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कराई थी. इस मामले में शिकायत राजपुर पुलिस थाने गई है और अब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

मिली खबर के मुताबिक राजपुर पुलिस को महिला ने कहा कि, ''कर्नल ने महिला से पहले दोस्ती की. दोस्ती बढ़ने के बाद एक दिन कर्नल, महिला को लेकर राजपुर रोड स्थित एक होटल पहुंचा. जहां पहले उसे शराब पिलाई, फिर उसके साथ रेप किया.'' इस मामले में आगे महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि, ''पहले तो शराब के नशे में कर्नल ने उसके साथ रेप किया. बाद में जब उसे होश आया तो कर्नल ने उसे शादी का झांसा दिया और फिर जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए.''

वहीं इस मामले में एसपी सिटी श्वेता चौबे ने कहा कि, 'महिला ने आरोप लगाया है कि कर्नल बाद में भी उसे कई होटलों में ले गया और शादी का झांसा देकर लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, उसके बाद महिला ने दिल्ली में जीरो एफआईआर दर्ज कराई थी, जो अब ट्रांसफर होकर राजपुर पुलिस थाने पहुंचा है.'' इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कह सकते हैं क्योंकि ऐसे कई मामलों ने पहले भी लोगों को चौकाया है.

Netflix Top 2019: टॉप-10 वेब सीरीज़ की लिस्ट जारी की गयी नेटफ्लिक्स द्वारा, इस सेक्रेड गेम्स ने मारी बाजी

बैग में प्रतिबंधित सामान छिपकर ले जा रहे थे शातिर तस्कर, IGI एयरपोर्ट पर CISF ने ली तलाशी और फिर....

पुलिस ने मात्र 15 मिनिट में सुलझाई लूट की गुत्थी, मैनेजर ही निकला मास्टरमाइंड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -