पडोसी के बच्चे को घर लाकर 48 साल की महिला ने उतार दिए अपने कपड़े और फिर...

आजकल लगातार कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो लोगों को हैरान परेशान कर रहे हैं. वहीं हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही है. इस मामले को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई का बताया जा रहा है जहाँ एक 48 वर्षीया महिला को 12 साल के बच्चे के साथ संबंध बनाया है और अब उसकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बच्चे की मां घर बाहर किसी काम से गई थी और लड़का अपनी मां के आने का पड़ोसी महिला के घर इंतजार कर रहा था. ऐसे में पडोसी महिला ने मौके का फायदा उठा लिया और बच्चे को अपने साथ अंदर ले गई.

उसके बाद उसने बच्चे के हाथ रस्सी से बाढ़ दिए और कहा चलो गेम खेलते हैं. बच्चे ने भी हाँ कर दी उसके बाद उसने बच्चे के कपड़े उतारने शुरू कर दिए और उसके बाद महिला ने अपने भी कपड़े उतारे. वहीं उसके बाद बच्चा हैरान होकर वहां से भागने लगा लेकिन महिला ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ संबंध बनाए. मिली खबर के अनुसार लड़के के माता-पिता साथ नहीं रहते हैं और वह अपने पिता के साथ रहता है और बच्चा बीते रविवार को अपनी मां के पास बांद्रा आया था परन्तु उसकी मां घर पर मौजूद नहीं थी और इसी वजह से पड़ोसी महिला ने अपने घर में उसे इंतजार करने के लिए कहा था.

इस मामले में बच्चे द्वारा दिए गए बयान के अनुसार उसके साथ उसी दौरान महिला ने शारीरिक उत्पीड़न किया हुआ है. इस मामले में बच्चे ने अपनी माँ के साथ थाने में जाकर रिपोर्ट लिखवाई है.

पहले सिर पर बनाते थे इस तरह का निशान, फिर कर लेते थे अपहरण...

एक लड़के के प्यार में पागल हुई स्कूल की दो लडकियां, अंजाम सुनकर दहल जाएगा आपका दिल

पहले बनाया लड़के को हवस का शिकार और उसके बाद किया उससे भी बुरा काम

Most Popular

- Sponsored Advert -