जेठ ने अपनी बहु के कमरे में भेजा दोस्त और कर दिया दरवाजा बंद...
जेठ ने अपनी बहु के कमरे में भेजा दोस्त और कर दिया दरवाजा बंद...
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों में कई बार रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबरें सामने आ जाती है. जैसे हाल ही में एक खबर शहर के मंडोर पुलिस थाना क्षेत्र से सामने आई है. इस खबर के अनुसार यहाँ रहने वाली एक विधवा महिला ने अपने जेठ व उसके दोस्त पर देहशोषण किए जाने का आरोप लगाया है. इस मामले में उसने बीते सोमवार को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है और महिला को आरोप है वह दोनों लोग पिछले साढ़े तीन साल से देहिक शोषण कर रहे है और उसे तड़पा रहे हैं.

इस मामले में पीडि़ता का मंगलवार को मेडिकल टेस्ट भी करवाया गया जिसमे रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस मामले में सीआरपीसी की धारा 164 में बयान लिया जाना बचा हुआ है. इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि थाना क्षेत्र की एक महिला के पति की करीबन साढ़े तीन साल पहले मौत हो गई थी और तब से ही वह अपने ससुराल में रह रही है. इसी के साथ पुलिस ने बताया कि ''हमे महिला ने बताया कि इस बीच एक दिन उसके जेठ सुनील प्रजापत ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को ना बताने को कहा.

उसके बाद उसने एक दिन अपने मित्र को घर बुलाकर कहा, अगर तुम्हे मेरी बहु के साथ सम्भोग करना है तो कर सकते हो, ऐसा कहकर जेठ ने अपने दोस्त को उसके कमरे में भेज दिया जहाँ दोस्त ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में महिला ने यह भी बताया कि जेठ और उसका दोस्त करीब साढ़े तीन साल से उसके साथ यौन-शोषण कर रहे हैइस मामले में दोनों को ढूंढा जा रहा है.

फ़ोन पर कह रही थी बेटी- मुझे संबंध बनाना है कब..., माँ ने सुन लिया और फिर...

बहन की तस्वीरों पर किए अश्लील कमेंट्स, करना चाहता था यह काम...

पति को नींद की गोली देकर बीवी ने घर बुलाया आशिक को और मनाने लगी सुहागरात...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -