फ़ोन पर कह रही थी बेटी- मुझे संबंध बनाना है कब..., माँ ने सुन लिया और फिर...
फ़ोन पर कह रही थी बेटी- मुझे संबंध बनाना है कब..., माँ ने सुन लिया और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध की एक सनसनाती हुई खबर उत्तर प्रदेश के मऊ से सामने आई है जहाँ पुलिस ने एक किशोरी की हत्या का खुलासा किया है. इस मामले में बताया जा रहा है कि उस किशोरी की हत्या उसकी सगी मां और भाई ने की थी और इसके बाद उन्होंने उसके शव को गांव के पास नहर में फेंक दिया था. वहीं इस मामले में बताया गया कि इसी दौरान गांव के चौकीदार ने उन्हें शव ले जाते समय देख लिया था और उसने ही इस बात की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद इस हत्या का खुलासा हुआ.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि बीते रविवार को एक किशोरी का शव सूखी नहर में पड़ा मिला था और किशोरी के शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था. वहीं इस मामले में जब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि किशोरी आदमपुर गांव की रहने वाली है और इस मामले को अपनी आँखों से उस गाँव के चौकीदार ने देखा था. उस चौकीदार ने बताया कि लड़की की हत्या उसी की मां और भाई ने की है.

इस मामले में हाल ही में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि किशोरी 10वीं कक्षा की छात्रा थी और आठ दिसंबर को किशोरी अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रही थी और कह रही थी ''मुझे संबंध बनाने हैं कब आओगे''. तभी उसे उसकी मां ने देख लिया और सुन लिया फिर उसका मोबाइल छीन लिया और डांटा. इस मामले में जब पुलिस ने मां और भाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि मोबाइल से बात करते हुए पकड़े जाने पर बेटी को डांटा और इसी बात से नाराज होकर उसने जहर पी लिया, जिससे उसकी मौत हो गई इस कारण दोनों ने उसकी लाश को फेंक दिया.

बहन की तस्वीरों पर किए अश्लील कमेंट्स, करना चाहता था यह काम...

प्रेमिका की हत्या करने वाला इंजीनियर हुआ गिरफ्तार

मंगेतर को मजाक में Idiot कहना पड़ा महंगा, लिखकर भेजा, 4 लाख रुपए के जुर्माने के साथ हुई जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -