बॉयफ्रेंड के जाते ही उसके बेटे को ब्लू फिल्म दिखाकर यह काम करती थी प्रेमिका
बॉयफ्रेंड के जाते ही उसके बेटे को ब्लू फिल्म दिखाकर यह काम करती थी प्रेमिका
Share:

आए दीं ऐसी खबरें सामने आ जाती हैं जो होश उड़ा देती है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह फ्लोरिडा का है. इस मामले में एक प्रेमिका ने रिश्‍तों की मर्यादा को तार-तार कर दिया है. जी हाँ, यहाँ रहने वाली एक महिला को अपने लवर के 16 साल के बेटे संग शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में बताया जा रहा है कि प्रेमिका ने करीब 15 महीने तक लड़के से रिलेशन रखा और महिला पीड़ित लड़के को ब्‍लू फिल्‍मों के क्‍लिप भेजा करती थी और उसे अपने साथ वैसा करने के लिए उकसाती थी.

बताया जा रहा है महिला खुद 12 साल के बच्‍चे की मां है और पीड़ित लड़के के पिता (आरोपी महिला का प्रेमी) ने महिला को सेक्‍स एडिक्‍टेड बताया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक 37 साल की एक महिला यौन दुर्व्यवहार के पीड़ित बच्चों के लिए फंड जुटाने का काम भी करती थीं और हाल ही में स्थानीय चैंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से उन्हें वॉलिंटियर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड से भी नवाजा गया लेकिन उसकी सच्चाई जानने के बाद सभी के होश उड़ गए. उसके बारे में 17 साल के हो चुके पीड़ित लड़के ने पुलिस को बताया कि ''दोनों के बीच शारीरिक संबंध की शुरुआत बीते साल जुलाई में हुई थी.''

वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा महिला ने लड़के को तब शिकार बनाया जब उसके पिता (महिला का प्रेमी ) घर पर नहीं होते थे और तभी वह पीड़ित लड़के को कई सेक्शुअल वीडियोज भी भेज देती थी.

दिवाली और तंत्र-मंत्र के लिए की जा रही उल्लुओं की तस्करी, 1 करोड़ से ज्यादा है कीमत

अपराध के मामले में सबसे आगे यूपी, प्रियंका बोलीं - मुख्यमंत्री जी क्या ये आंकड़ा गंभीर नहीं

बच्ची को अधेड़ ने दिया टॉफी का लालच और घर बुलाकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -