रुपाली को मदद करने पर लगा 61 लाख का चूना

Apr 30 2015 12:02 AM
रुपाली को मदद करने पर लगा 61 लाख का चूना

टीवी अभिनेत्री रुपाली गांगुली के घर एक महिला काम मांगने के लिए आई। रुपाली ने जब उसे काम पर रख लिया तो अगले ही दिन वह 61 लाख रुपए की ज्वेलरी लेकर फरार हो गई। टीवी कलाकार रुपाली गांगुली के अंधेरी स्थित हाईराइज में बुधवार को 30 वर्षीय महिला काम मांगने पहुंची थी। जैसे ही उसे मौका मिला तो वो घर से 61 लाख रुपए की ज्वेलरी लेकर भाग गई।

अभिनेत्री और उनके पति ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में जाकर घटना की एफआईआर दर्ज कराई है। रुपाली ने सूत्रों को बताया, "इस महिला ने मुझे अपना नाम सरिता बताया था। बुधवार सुबह मेरे घर पहुंची थी और काम मांगने की मिन्नते कर रही थी। जब मैंने उससे उसका पहचान पत्र मांगा तो उसने कहा कि अगले दिन ही दिखा देगी मगर काम वो आज से ही शुरू करना चाहती हैं।"

रुपाली जब अपने पति और बेबी के साथ घर के बाहर गईं तो उन्होंने अपना घर दो नियमित नौकर और सरिता के हवाले छोड़ दिया। मेल सर्वेंट तो जल्दी ही वहां से चला गया था। पुलिस को शक है कि यही वो समय रहा होगा जब सारिका ने खुद को कमरे में बंद कर पूरी घटना को अंजाम दिया होगा। हालांकि यह पहली बार में यह लग रहा है कि यह काम बड़ी सफाई से किया गया है। कारण कि उसने महिला सर्वेंट को कहा था कि वो पांच मिनट में अपना काम निपटाकर लौट आएगी।

हालांकि रूपाली इस घटना का जिम्मेदार खुद को ही मानती है। वे कहती हैं, "ईमानदारी से कहूं तो यह मेरी ही बेवकूफी है कि मैंने बिना समझे किसी को अपने घऱ में आने दिया। मेरे पति हमेशा मुझसे कहते थे कि यह मुझे सारी चीजें लॉकर में रखना चाहिए। घर में नौकरों को कभी ऐसे नहीं छोड़ना चाहिए।" पुलिस ने करीब 61 लाख रुपए की चोरी का अनुमान लगाया है। रुपाली का कहना है कि नुकसान और भी ज्यादा का हो सकता है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।