प्रेमी के लिए दो बच्चो की माँ ने पति को दे दिया जहर और हो गई फरार

Jul 23 2019 04:40 PM
प्रेमी के लिए दो बच्चो की माँ ने पति को दे दिया जहर और हो गई फरार

अपराध के मामलों ने आजकल सभी जगह सनसनी फैला दी है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कुछ ऐसा है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में दो बच्चों की मां ने संबंधों के चलते पहले रात के खाने में पति को जहर दिया और उसके बाद जब उसे लगा पति बच जाएगा तो उसने रात को पति को गला घोंटकर मार डाला. पति को मारने के बाद उसने अपने प्रेमी को घर बुलाया और उसके साथ फरार हो गई. इस मामले को थाना सिटी के अंतर्गत गांव पलासौर का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक़ लड़के के पिता ने बताया कि ''12 वर्ष पहले राजप्रीत सिंह का विवाह अमृतसर के चाटीविंड निवासी सिमरन कौर उर्फ बब्बू के साथ हुआ था. शादी के बाद उनके घर बेटी और बेटा पैदा हुए.

सिमरन कौर के पलासौर के ही युवक लवप्रीत सिंह लवली के साथ संबंध बन गए. इससे घर में झगड़ा रहने लगा. उसने व उसके बेटे ने बच्चों के भविष्य का वास्ता देकर कई बार रोकने का प्रयास किया, परंतु वह नहीं मानी. रविवार रात को राजप्रीत सिंह बच्चों के साथ बैठकर खाना खाने लगा तो पत्नी ने खाने में जहरीली वस्तु दे दी. फिर रात डेढ़ बजे सिमरन घर से बिना कुछ बताए दोनों बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ चली गई. दोनों बच्चों को अपने मायके छोड़ आई.''

वहीं आगे उन्होंने बताया ''बच्चों को उसी समय नाना सुलखण सिंह वापस लेकर गांव पलासौर पहुंचे तो पता चला कि सिमरन लवली के साथ फरार हो चुकी है.'' इस मामले में 11 वर्षीय नवनीत कौर और नौ वर्षीय मनमीत सिंह ने बताया कि ''मां ने उनके पिता का रस्सी के साथ बांधकर गला घोंट दिया.'' वहीं जब रघबीर सिंह ने कमरे में जाकर देखा कि राजप्रीत सिंह के मुंह से झाग निकल रही थी. तो उन्होंने उसे निजी अस्पताल में ले जाना सही समझा लेकिन राजप्रीत सिंह को गुरु नानक देव अस्पताल रेफर करने के दौरान उसकी मौत हो गई. अब इस मामले में पुलिस खोजबीन में लगी है.

अपने प्रेमी से मिलने उसके रूम में गई थी लड़की, तभी अचानक घुस आए 11 लड़के और फिर...

कन्धा टकराने की मामूली सी बात पर बढ़ गया विवाद, नाबालिग की चाकू गोदकर हत्या

भाभी थी घर पर अकेली, कोल्डड्रिंक लेकर आया देवर और मिला दी नशीली गोली...