इस महीने बाजार में आएगी सुशान्त सिंह की किताब 'क्वींस आफ क्राइम'
इस महीने बाजार में आएगी सुशान्त सिंह की किताब 'क्वींस आफ क्राइम'
Share:

आप सभी इन दिनों कई शोज देख रहे होंगे जो अपराध की सच्ची घटनाओं को बताते हैं उन्हीं में से एक है 'सावधान इंडिया'. जी हाँ, हाल ही में इस शो के होस्ट सुशान्त सिंह, लेखक कुलप्रीत यादव के साथ मिलकर एक अपराध आधारित किताब लाने की तैयारी में हैं और यह किताभ भारतीय महिला अपराधियों पर आधारित है. इस बारे में पुस्तक प्रकाशक पेंगुइन का कहना है कि किताब 20 मई को लॉन्च हो सकती है. जी हाँ, बताया गया है कि 288 पन्नों की इस किताब का नाम 'क्वीन्स ऑफ क्राइम' है और इसमें भारत की 10 महिला अपराधियों के 'अविश्वसनीय और रोंगटे खड़े कर देने वाले वास्तविक कृत्यों' का वर्णन किया गया है.

जी हाँ, इस पुस्तक के परिचय में कहा गया है कि टूटे परिवार, परिवार में तनाव, बिखरे हुए परिवार, यौन शोषण, शुद्ध लालच, नैतिकता का अभाव शामिल है और इन तमाम वजहों से यह महिलाएं कानून तोड़ने वाली बनीं. इस बारे में बात करते हुए यह भी खुलासा हुआ है कि 'क्वीन्स ऑफ क्राइम' में महिलाओं में आपराधिक मनोभाव का वर्णन कुछ इस प्रकार से किया गया है जिसे पढ़कर लोग हैरान रह जाएंगे क्योंकि अमूमन लोग ऐसी चीजों को महिलाओं से जोड़कर नहीं देखते हैं.

आप सभी को बता दें कि फिल्म व टीवी अभिनेता सुशांत सिंह की यह पहली किताब है और उन्होंने करीब सात साल तक 'सावधान इंडिया' की होस्टिंग की जो सभी को खूब पसंद आई. बताया गया है कि किताब के सह-लेखक कुलप्रीत यादव हैं और उन्होंने लेखन में करियर बनाने के लिए सेना से स्वैच्छिक सेवानिवृति ली है. खबरों के मुताबिक़ इस किताब की कीमत 299 रुपये होने वाली है.

'कवच 2' में खुद को रिप्लेस किए जाने पर भड़कीं मोना सिंह, कहा- 'इस शो के...'

इस एक्टर से शादी करने वाली हैं सारा खान, किया बड़ा खुलासा

बहुत बीमार है बिग बॉस 12 की विनर, पति ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -