घर में सो रही मां-बेटी पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला, एक की मौत

Apr 24 2019 04:51 PM
घर में सो रही मां-बेटी पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला, एक की मौत

रायगढ़ : शहर के पास घर में अचानक घुसे एक शख्स ने सो रही मां-बेटी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में महिला की मौत हो गई। वहीं बच्ची की हालत गंभीर है। उसे स्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कहीं भागने की फिराक में था।

पिकअप चालक की आंखो में मिर्च डाल, बदमाशों ने की लाखों की लूट

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना जिले के धरमजयगढ़ में छाल थाना क्षेत्र के कांसाबहार गांव का है। घर में मां दिलमति और 7 साल की बेटी मंजू सो रही थीं। उसी समय गांव का ही राजा चवले घर में घुसा और धारदार हाथियार से दोनों पर वार कर दिया। मंजू की मौके पर ही मौत हो गई। शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी आए और दोनों को अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टर ने मां को मृत घोषित कर दिया। बच्ची की हालत नाजुक है। इधर पुलिस ने आरोपी को खोजना शुरू किया। आरोपी रेलवे स्टेशन पर पकड़ा गया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

आजमगढ़ में चार साल की मासूम की बेरहम हत्या

मासूम का गला घोंटा  

इसी के साथ आजमगढ़ में बुधवार तड़के एक मासूम की लाश मिली। चार साल की मासूम की बेरहमी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। आजमगढ़ के मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के तियरा गांव निवासी राम प्रसाद मौर्य की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी दीक्षा (6) ननिहाल में रहकर पढ़ती है। वहीं, छोटी बेटी अदिति (4) माता-पिता के साथ रहती थी। 
 

नहर से शव निकालने के लिए युवक को साथ ले गई पुलिस, और फिर हुआ कुछ ऐसा

एकतरफा प्रेम में युवक ने शादीशुदा युवती और उसके भाई को मारी गोली

युवक ने अचानक पकड़ किया हाईटेंशन लाइन का तार और फिर.....