दहेज़ के लिए ले ली बहु की जान
दहेज़ के लिए ले ली बहु की जान
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बहलबा गांव से सामने आया है. इस मामले में दहेज के लिए पत्नी की हत्या करने के बाद शव को फंदे पर लटकाया गया है. खबरों के अनुसार इस मामले में मायकेवालों की शिकायत पर पति समेत छह ससुरालीजनों पर महम थाने में दहेज हत्या का मामला दायर किया गया है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले को हिसार के बांडाहेडी गांव का बताया जा रहा है जहाँ रहने वाली अंजू की शादी वर्ष 2012 में बहलबा गांव के रेलवे पुलिस के जवान मनोज के साथ हुई थी. अब इस मामले में यह आरोप है कि वीरवार देर रात मायके वालों को पता लगा कि अंजू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है और मामले की सूचना पाते ही परिजन बहलबा गांव पहुंचे.

वहीं इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. इस मामले में अब पुलिस के सामने मायकेवालों ने आरोप लगाया कि ससुरालियों ने या तो अंजू की हत्या की है या फिर उसे आत्महत्या के लिए उकसाया है.

इस मामले में मृतक महिला के घरवालों का आरोप है कि आए दिन अंजू से अतिरिक्त दहेज की मांग की जाती थी और मना करने पर उसकी पिटाई की जाती थी. इस मामले में मां बीरमति की शिकायत पर अंजू के पति मनोज, आजाद और विनोद समेत छह के खिलाफ केस दायर कर लिया गया है और इस मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया जाएगा और उन्हें कड़ी सजा सुनाई जाएगी.

प्रेम सम्बन्ध में युवक की निर्मम हत्या, झाड़ियों में मिला क्षत-विक्षत शव

महिला कांस्टेबल के भाई का आरोप, DSP बनाना चाहता था यौन संबंध फिर एक दिन ...

पत्नी देवर संग खेल रही थी होली, पति को नहीं आया रास और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -