मायके में हुआ नवविवाहित महिला का बेरहमी से कत्ल

May 29 2020 06:20 PM
मायके में हुआ नवविवाहित महिला का बेरहमी से कत्ल

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह राजस्थान के धौलपुर का है. जहाँ एक 26 साल की नव विवाहित महिला की निर्ममता से हत्या कर दी गई. इस मामले में हत्यारों ने पहले महिला की जीभ काटी, आंख फोड़ी और गला दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. वहीँ महिला का शव खेतों में छोड़कर हत्यारे फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में जांच आरम्भ की है. खबरों के मुताबिक मृतक महिला 27 मई को अपनी ससुराल से मयके आई थी और परिवार वालों का आरोप है कि ''बीती रात विवाहिता को कुछ लोग उठाकर ले गए थे.

जिसके कराण किसी को कुछ नहीं पता चल सका. मृतक महिला की 20 पहले ही शादी हुई थी.'' इस मामले में पुलिस का कहना है, ''27 मई 2020 को वो अपनी पत्नी पिंकी कुशवाहा को उसके मयके सैपऊ थाना इलाके के गांव नगला छोड़कर आए थे और फिर वो अपने धौलपुर चले गए.'' आगे पुलिस ने यह भी बताया कि, ''करीब 8 बजे उन्होंने अपनी पत्नी से फोन पर बात की इसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया और फिर बात नहीं हो सकी. इसके बाद एक दो बार फोन लागने की कोशिश की लेकिन नहीं लगा फिर सोचा किसी कारण से ऐसा हो गया होगा.''

इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला के पति का कहना है कि सुबह जब परिजनों ने देखा तो पिंकी घर से गायब थी. स्थानीय ग्रामीण और परिजनों के तलाश करने पर पंकी का शव गांव के बाहर खेतों में मिला था. इसी के साथ जब मामले की सूचना पाकर सैपऊ थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें कुछ समझ नहीं आया और उन्होंने मृतका के शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया. अब पुलिस ने घटना से संबंधित सबूत जुटाने का प्रयास शुरू कर दिया है.

नशीला पदार्थ खिलाकर बना लिया रेप का वीडियो, फिर लॉकडाउन में रोज करने लगे यह काम

सुसाइड कर लड़की ने लिखा पापा को नोट- 'अपनी पत्नी से कहना रोने का नाटक न करे...'

ओडिशा के मंदिर में युवक की हत्या, आरोपी पुजारी गिरफ्तार