नया घर लेने के लिए लड़की ने की थी शादी, खरीदते ही दूल्हे को निकाल फेंका बाहर
नया घर लेने के लिए लड़की ने की थी शादी, खरीदते ही दूल्हे को निकाल फेंका बाहर
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह पंजाब के फिरोजपुर का है. जहाँ एक युवती ने अमेरिका में नया घर खरीदने के बाद शादी के रिश्ते को तोड़ दिया है. जी दरअसल युवती का कहना था कि उसने अमेरिका में नया घर खरीदने के लिए ही उससे शादी की थी. जी हाँ और इस पर जब उसे कुलविंदर सिंह ने समझाना चाहा तो उसने पुलिस को झूठी शिकायतें कर दी. केवल इतना ही नहीं, उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया.

अब इस मामले में फिरोजपुर पुलिस जांच कर रही है. एक वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, मामला फिरोजपुर के जीरा थाना क्षेत्र के गांव बोतियां का है. जहाँ दूल्हे के पिता बसंत सिंह वासी ने थाना सदर जीरा पुलिस आरोपी दुल्हन समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं पीड़ित ने शिकायती पत्र में बताया कि आरोपियों ने उसके बेटे कुलविंदर सिंह की शादी प्रितपाल कौर पुत्री अजैब सिंह वासी गांव गज्जन सिंह वाला जिला मोगा (मौजूदा समय में अमेरिका) संग करवा दी.

इस मामले में अब बसंत का आरोप है कि आरोपियों ने अमेरिका में घर लेने के लिए उससे 35 लाख रुपए लिए थे और जब उसका बेटा कुलविंदर सिंह अमेरिका में प्रितपाल कौर के पास गया तो आरोपियों ने मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया. आगे बसंत ने बताया उसने जब आरोपियों से 35 लाख रुपए वापस मांगे तो उन्होंने देने से इनकार कर दी और धमकी दी कि दोबारा पैसों की मांग कि तो कुलविंदर को अमेरिका से निकलवा देंगे. इस मामले में अब पुलिस जांच में लगी हुई है.

नजदीकी रिश्तेदार ने किया 13 साल की बालिका से रेप

चलती प्राइवेट बस में हुआ महिला संग रेप

रंजिश के चलते भांजे ने की मामी और उसकी बेटी की थी हत्या, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -