नजदीकी रिश्तेदार ने किया 13 साल की बालिका से रेप
नजदीकी रिश्तेदार ने किया 13 साल की बालिका से रेप
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है. जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिखली गांव में नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ कथित रूप से दुष्कर्म के मामले में आज उसके नजदीकी रिश्तेदार के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया.

वहीं खबर मिली है कि सेंधवा ग्रामीण थाना प्रभारी भवानी राम वर्मा ने बताया कि 13 वर्षीय बालिका की शिकायत पर उसके 30 वर्षीय नजदीकी रिश्तेदार के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है. इस मामले में मिली शिकायत के अनुसार आरोपी ने मार्च के महीने में आदिवासियों के त्यौहार भगोरिया के दौरान सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. वहीं इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी थी. इस मामले में बालिका की मां का कहना है बालिका के गर्भवती हो जाने के चलते उन्होंने घटनाक्रम का पता लगाया और थाने में शिकायत दर्ज कराई.

वहीं मामले की जांच अधिकारी कविता कनेश ने इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि, ''पीड़िता का शारीरिक परीक्षण कराया जा रहा है और गर्भ पाए जाने पर उसके परिजनों से आवश्यक सहमति लेकर न्यायालय के समक्ष गर्भपात कराने के लिए आवेदन प्रस्तुत किया जाएगा.'' वहीं पीड़िता का डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा, ऐसी खबर सामने आई है.

चलती प्राइवेट बस में हुआ महिला संग रेप

रंजिश के चलते भांजे ने की मामी और उसकी बेटी की थी हत्या, हुआ गिरफ्तार

27 साल के युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -