पड़ोसी की लड़की को निर्वस्त्र कर महिला ने बनाया वीडियो और दे दिया अपने बेटे को...

हाल ही में अपराध का एक मामला अहमदाबाद से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ 15 साल की एक नाबालिग लड़की घर के पास ही कपड़े बेचने वाली एक महिला से कपड़े खरीदने गई और कपड़े ट्रायल करते समय महिला ने उसका वीडियो बना लिया और अपने बेटे को दे दिया. जी हाँ, वहीं बेटे ने डेढ़ साल तक लड़की को ब्लैकमेल कर उसका रेप किया और इस दौरान महिला अपने बेटे का साथ देती रही और लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी देती रही. ऐसे मामलों में महिला का शामिल होना बहुत शर्म की बात है लेकिन ऐसा हुआ है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ विजोल इलाके में रहने वाली रेखाबेन कपड़े बेचने का काम करती है और उसने पड़ोस में रहने वाली 15 वर्षीय लड़की को ड्रेस का चयन करने के लिए घर बुलाया. वहीं जब लड़की घर आई तो लड़की ड्रेस चयन कर उसे पहनने लगी तो रेखाबेन ने मौके का फायदा उठाकर उसका वीडियो बना लिया. वहीं यह वीडियो उसने अपने पुत्र जीतू को दे दिया और जीतू ने वीडियो किशोरी को दिखाया और वायरल करने की धमकी देकर अपनी हवस का शिकार बनाया.

वहीं काफी समय तक वह लड़की को हवस का शिकार बनता रहा. हाल ही में पीड़ित लड़की ने महिला पुलिस के सामने बताया कि यदि वह विरोध करती तो रेखाबेन और उसका पुत्र उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देते थे. यह सिलसिला डेढ़ साल तक चलता रहा. उसके साथ बार-बार कुकर्म होता रहा लेकिन एक दिन इससे तंग आकर किशोरी ने अपने मां-बाप से सारी हकीकत बयां कर दी. वहीं मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है.

नोएडा: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, वहीं दहेज़ के लिए एक विवाहिता की हत्या

प्रेमिका के पहले प्रेमी को मारने के चक्कर में कर दी अपने ही दोस्त की हत्या

तलाक के बाद रोज घर आता था पति, तंग आकर पत्नी ने उतार दिया मौत के घाट

Most Popular

- Sponsored Advert -