तलाक के बाद रोज घर आता था पति, तंग आकर पत्नी ने उतार दिया मौत के घाट
तलाक के बाद रोज घर आता था पति, तंग आकर पत्नी ने उतार दिया मौत के घाट
Share:

हाल ही में अपराध का ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जानेगे. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ शौहर ने तलाक देने के बाद अपनी पत्नी को बहुत परेशान किया और उसी से परेशान होकर पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया. जी हाँ, इस मामले में महिला ने अपने पति का गला काटकर उसकी हत्या कर दी और खुद ही पुलिस चौकी जाकर आत्मसमर्पण कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ देहरादून में कांवली निवासी सलमा (30) ने 2017 में नकली दांत बनाने वाले गय्यूर अली (27 साल) से प्रेम विवाह किया था और साल 2008 में किसी विवाद के चलते गय्यूर ने सलमा को तलाक दे दिया था. वहीं इस मामले में महिला ने पुलिस को बताया कि तलाक के बाद भी वह घर आकर उसे तंग करता था और वह अक्सर घर आकर उसे तंग करता था. ऐसे में बीते रविवार की रात एक बार फिर गय्यूर सलमा के घर आया था और उसे खूब परेशान कर रहा था. ऐसे में सलमा ने रात में उसे नशे की दवा देकर पहले तो बेहोश कर दिया और उसके बाद में चाकू से उसकी गर्दन काटकर हत्या कर दी.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ सलमा वसंत विहार कांवली के चोर खाला में किराए पर कमरा लेकर रहती है और उसने काफी समय से अकेले रहना सीख लिया था लेकिन उसका पति उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था इस कारण उसने ऐसा किया.

पति से मामूली विवाद के बाद महिला ने बच्चों संग किया आत्मदाह

बच्चो का झगड़ा बड़ों तक पहुंचा जमकर हुई सिरफुट्टवल

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, सरे आम युवक को गोलियों से भूना, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -