पेट में मुक्का मारकर महिला की हत्या, फूल तोड़ने को लेकर पड़ोसी से हुआ था विवाद
पेट में मुक्का मारकर महिला की हत्या, फूल तोड़ने को लेकर पड़ोसी से हुआ था विवाद
Share:

पटना: बिहार के अररिया के रानीगंज थाना क्षेत्र के छतियौना पंचायत स्थित वार्ड क्रमांक-7 में मात्र फूल तोड़ने को लेकर शुरू हुए विवाद में 42 वर्षीय महिला के पेट में  मुक्का मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतका की शिनाख्त समतोलिया देवी के रूप में हुई है। घटना को लेकर मृतका के पति गिरानंद ऋषिदेव ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। वहीं, पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। FIR दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

रिपोर्ट के अनुसार, मृतका के पति गिरानंद ऋषिदेव ने बताया है कि शनिवार (6 मई) की देर शाम वो अपने परिवार संग घर में थे। इसी बीच पड़ोस के सुरेश ऋषिदेव की पत्नी पिंकी देवी  दरवाजे पर आकर फूल तोड़ने का इल्जाम लगाकर गाली-गलौज करने लगी। दरअसल पिंकी देवी ने अपने दरवाजे पर कुछ फूल वाले पौधे लगा रखे थे। किसी ने फूल  तोड़ लिया था। इससे वह गुस्से में थी। उनका इल्जाम था कि फूल समतोलिया देवी ने तोड़ा है। गाली-गलौज करने से समतोलिया देवी ने जब विरोध किया, तो पिंकी देवी ने समतोलिया देवी के पेट में जोर से मुक्का मार दिया। इससे वह तड़पकर दरवाजे पर ही गिर पड़ी। गिरानंद ने बताया कि जब वो बाहर आये, तब तक समतोलिया देवी की जान जा चुकी थी।

जिसके बाद घटना की सूचना रानीगंज पुलिस को दी गई। रानीगंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अररिया पहुंचाया। मामले को लेकर रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार का कहना है कि मृतका के पति के बयान पर पिंकी देवी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। मामले की जाँच की जा रही है।

युवक ने आरी से अपनी गर्दन काटकर की ख़ुदकुशी, माइग्रेन के दर्द से था परेशान

इंदौर: शादी के लिए तैयार थे परिजन, फिर क्यों होटल में प्रेमी जोड़े ने कर ली ख़ुदकुशी ? पुलिस भी हैरान

बिहार: घर में सो रही महिला को जिन्दा जलाने की कोशिश, 7 लोगों पर केस दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -