महिला को बंधक बना कर चार दिनों तक सामूहिक बलात्कार
महिला को बंधक बना कर चार दिनों तक सामूहिक बलात्कार
Share:

चंडीगढ़ में महिलाओं के साथ दिन ब दिन दुष्कर्म और रेप जैसे मामलों में इजाफा हो रहा है. सरकार की कई बड़ी कोशिशों के बाद भी इस तरह की घटनाओं में कोई कमी नहीं आ रही है. ताजा मामला चंडीगढ़ के बाहरी इलाके कैंबवाला जिले का बताया जा रहा है.

यहाँ पर एक युवती के साथ गैंगरेप का दहला देने वाला मामला सामने आया. कैंबवाला गांव के नजदीक एक गेस्ट हाउस में युवती को बंधक बनाकर रखा गया था, जहां चार दिन तक उसके साथ कई लोगों ने बार बार  रेप किया. जानकारी के मुताबिक लड़की से सामूहिक बलात्कार की वारदात में गेस्ट हाउस का संचालक ही मास्टरमाइंड है. चंडीगढ़ की ही रहने वाली इस युवती को इस दौरान गेस्ट हाउस के एक कमरे में बंद रखा गया. इस दौरान हैवानियत की हदें पार करते हुए आरोपी पीड़िता के साथ लगातार चार दिन तक बलात्कार करते रहे.

 पुलिस ने बताया कि घटना चंडीगढ़ के मनीमाजरा थाना इलाके की है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की उम्र 22 साल है और वह शादीशुदा है. पुलिस ने सुनील कुमार गेस्ट हाउस के संचालक के अलावा अन्य के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर अन्य आरोपियों कि तलाश तेज कर दी है. 

एक और ढोंगी बाबा यौन शोषण में धराया

फर्जी मार्कशीट बेचने वाला गिरोह रंगे हाथों पकड़ाया

10 साल के बच्चे ने किया 6 साल की मासूम से बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -