7 युवकों ने मिलकर किया महिला का रेप और पाइप से पीटकर हो गए फरार

Aug 23 2019 08:20 PM
7 युवकों ने मिलकर किया महिला का रेप और पाइप से पीटकर हो गए फरार

हाल ही में अपराध का एक मामला हरियाणा के करनाल से सामने आया है. इस मामले में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. खबरों के मुताबिक रेप के बाद सभी आरोपी महिला को छोड़कर वहां से भाग गए. इस मामले में महिला ने किसी तरह 100 नंबर पर फोन किया और उसे ट्रामा सेंटर में लाया गया. आपको बता दें कि महिला की हालत गंभीर होने के कारण महिला को पीजीआई रोहतक रेफर किया जा चुका है. वहीं इस समय महिला का इलाज पीजीआई में चल रहा है और पीजीआई में दिए बयान के आधार पर रोहतक पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज करके करनाल भेजी है.

वहीं इस मामले में सिविल लाइन पुलिस ने आठ युवकों के खिलाफ केस दर्ज जांच महिला थाना पुलिस को सौंप दी है. खबरों के मुताबिक इस मामले में पुलिस के सूत्रों ने बताया कि ''मूलरूप से यूपी के एक जिले की रहने वाली महिला करनाल के रेलवे स्टेशन पर बैठी थी.'' वहीं पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि ''इसी दौरान एक युवक आया. उससे कहा कि वह उसको खाना खिला देगा. इस पर महिला उसके साथ चली गई.

महिला का आरोप है कि युवक उसे एक होटल के पीछे फैक्ट्री में ले गया और वहां पर पहले से सात युवक और बैठे थे.'' इस मामले में यह भी आरोप है कि ''सभी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.'' इसी के साथ महिला का आरोप है कि बाद में युवकों ने उसकी एक पाइप से पिटाई भी की और उसको वहीं छोड़कर चले गए और उसके बाद उसने किसी तरह से पुलिस मदद के लिए 100 नंबर फोन किया. वहीं बाद में पुलिस आई और पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है.

गर्लफ्रेंड ने किया शादी से इंकार तो बॉयफ्रेंड ने कर दी हत्या

बच्ची का रेप कर रहे थे दो भाई लेकिन अचनाक आ गई माँ और...

जेठानी को फंसाने के लिए कर दिया अपने ही बेटे का क़त्ल, इस तरह सुलझी हत्या की गुत्थी