बच्ची का रेप कर रहे थे दो भाई लेकिन अचनाक आ गई माँ और...

Aug 22 2019 09:40 PM
बच्ची का रेप कर रहे थे दो भाई लेकिन अचनाक आ गई माँ और...

हाल ही में अपराध का एक मामला लखीमपुर से सामने आया है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिला में दो नाबालिग भाइयों ने छह वर्षीय एक बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी और पुलिस ने आज यानी गुरुवार को इस मामले के बारे में जानकारी दी है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक कक्षा एक में पढ़ने वाली बच्ची मंगलवार दोपहर को लापता हो गई थी और उसे आखिरी बार आरोपियों के घर के पास खेलते हुए देखा गया था. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक बच्ची जब घर नहीं लौटी तो उसके परिवार वाले उसे ढूंढने के लिए निकले लेकिन उसके नहीं मिलने पर उन्होंने पुलिस को इस बात की जानकारी दी और उसके बाद पुलिस ने तलाशी शुरू कर दी.

वहीं इस मामले में बच्ची का शव बुधवार को तब मिला जब आरोपियों की मां ने पुलिस के सामने कबूल किया कि ''जब उसे पता चला कि उसके बेटों ने बच्ची की गला घोंट कर हत्या कर दी है तो उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने बेटों की मदद की.'' इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार फूलबेहद पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी (एसएचओ) श्याम नरायन सिंह ने इस बारे में बातें करते हुए कहा, "बच्ची का शव आरोपियों के घर से लगभग 200 मीटर दूर मिला. आरोपियों ने हमें बताया कि उन्हें टॉफी का लालच देकर लड़की को घर पर बुलाया था."

इस मामले में खबरें हैं कि दोनों आरोपी पढ़ाई छोड़ चुके हैं और उनकी उम्र 15 और 12 वर्ष है और उनके परिजन मजदूर हैं. वहीं आरोपियों ने बच्ची से दुष्कर्म करने की बात कबूल की है और दोनों ने हत्या की बात भी मानी है. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों और उनकी मां के खिलाफ मामला दायर कर लिया है.

जेठानी को फंसाने के लिए कर दिया अपने ही बेटे का क़त्ल, इस तरह सुलझी हत्या की गुत्थी

शराब के नशे में था पति तो पत्नी ने गला दबाकर दे दी मौत और बुला लिया प्रेमी को...

लैब में साइंस टीचर छात्रा संग करने लगा गन्दी हरकतें और फिर...