गर्लफ्रेंड ने किया शादी से इंकार तो बॉयफ्रेंड ने कर दी हत्या

Aug 22 2019 10:00 PM
गर्लफ्रेंड ने किया शादी से इंकार तो बॉयफ्रेंड ने कर दी हत्या

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बिलासपुर का है. इस मामले में शादी से इनकार करने पर प्रेमी युवक ने कॉलेज की छात्रा को चाकू से गोदकर मौत दे दी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित युवक फरार हो गया है. वहीं युवती की लाश सरकंडा स्थित राजस्व कॉलोनी के एक निजी हॉस्टल में मिली है.

वहीं इस मामले में पुलिस हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू की है और उनका कहना है वह जल्द उस आरोपी को पकड़ लेंगे. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बिल्हा क्षेत्र के मुढ़ीपार निवासी प्रियंका श्रीवास पिता नारद श्रीवास (21) पहले देवनंदननगर में रहकर पढ़ाई कर रही थी और बाद में वह दयालबंद में अपने मौसा जोगीराम के घर रहने लगी.

पुलिस ने बताया है कि वह नवीन गर्ल्स कॉलेज में बीए अंतिम वर्ष की छात्रा थी और बीते बुधवार सुबह करीब 11 बजे घर से वह कॉलेज जाने के लिए निकली थी, लेकिन प्रियंका कॉलेज नहीं गई. खबरों के मुताबिक प्रियंका व कोनी निवासी डब्बू उर्फ कृष्णा तिवारी पिता लक्ष्मीप्रसाद तिवारी (25) से प्रेम संबंध था और दोनों एक दूजे से अक्सर मिला करते थे. वह उस दिन भी उसी से मिलने गई थी और फिर दोनों एक हॉस्टल में गए जहाँ यह सब हुआ. वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

जेठानी को फंसाने के लिए कर दिया अपने ही बेटे का क़त्ल, इस तरह सुलझी हत्या की गुत्थी

लैब में साइंस टीचर छात्रा संग करने लगा गन्दी हरकतें और फिर...

पहले युवक ने की अपाहिज महिला से छेड़छाड़, नहीं भरा मन तो 3 साल की मासूम को उठा ले गया और...