पहले महिला को खिलाया नशीला पदार्थ उसके बाद एक-एक करके नोचने लगे शरीर
पहले महिला को खिलाया नशीला पदार्थ उसके बाद एक-एक करके नोचने लगे शरीर
Share:

हाल ही में एक अपराध का किस्सा उत्तर प्रदेश से सामने आया है. इस मामले में एक दो बच्चों की मां को बेहोश कर उसके साथ रेप किया गया है. जी हाँ, अब इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने महिला का मेडिकल टेस्ट करवाया है जिसमे रेप की पुष्टि हुई है और अब इस मामले की जांच की जा रही है. मिली खबरों के अनुसार अब आरोपी युवको को भी गिरफ्तार कर लिया गया है जिनकी पहचान महिला ने कर दी है. इस मामले के बाद गांव मे तनाव की स्थित बन गई है और मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि घटना 11 फरवरी की बताई जा रही है.

जहां एक 46 वर्षीय महिला के साथ दो युवकों ने मिलकर गैंगरेप किया है. इस मामले में महिला घर पर बेहोशी की हालत में मिली थी जहाँ उसके साथ गैंगरेप किया गया था. बताया गया है इस मामले में पहले महिला को बेहोश करने के लिए कुछ नशीली चीज खिलाई गई थी जो उसके जान-पहचान के लोगों ने ही खिलाई थी. उसके बाद महिला के साथ रेप किया गया और बारी-बारी से उसे सभी ने नोचा. महिला को बेहोशी की हालत में सबसे पहले उसके भाई ने देखा और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है.

इस मामले में पुलिस ने जांच करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और अब बाकी के आरोपियों की खोज की जा रही है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार महिला के दो बेटे है जो प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं और महिला के पति की काफी समय पहले मौत हो चुकी थी इस कारण वह घर में अकेली रहती थी और इसी बात का फायदा उठाकर उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया गया है.

हनीमून पर दुल्हन ने जमकर पी शराब, वापस घर आते ही पति ने निकाल दिया घर से बाहर..

लड़की को बुलाया होटल और बाँध दिए हाथ-पैर, रातभर आती रही उह-आह की आवाज...

24 साल की महिला ने बनाए नाबालिग के साथ संबंध,अब मिली इतनी बड़ी सजा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -