लड़की को बुलाया होटल और बाँध दिए हाथ-पैर

महाराष्ट्र के पालघर से हाल ही में एक अपराध के मामले ने सनसनी फैला दी है. इस मामले में 21 साल की लड़की ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज करवाई है और लड़की ने बताया कि उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने उसे रात भर एक लॉज में बंधक की तरह रखा और उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए. इस मामले में लड़की ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है और अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है. वहीं इस मामले में हाल ही में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 10 और 11 फरवरी की बीच की रात को इस घटना को अंजाम दिया और उसने बताया कि लड़की 2017 तक उसके साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन फिर उसके बाद उसने रिश्ता तोड़ दिया और किसी और के साथ रहने लगी.

यह लड़के को पसंद नहीं आया और वह उसका पीछा करता रहा. ऐसे में उसने चुपके से लड़की के साथ अपने कुछ इंटिमेट पलों को कैमरे में कैद कर लिया था जिसके कारण ही वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था. इस मामले में लड़की ने पुलिस को बताया कि ''आरोपी ने वीडियो क्लिप डिलीट करने की बात पर उसे को एक लॉज में बुलाया, पर क्लिप डिलीट करने के बजाय उसे बंधक बना लिया.

उसके बाद उसने उसके सभी कपड़ों को उतार दिया और फिर रातभर संबंध बनाए वह चीखती रही लेकिन किसी ने नहीं सुना. अगले दिन सुबह वह किसी तरह उसके चंगुल से भाग सकी और थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

55 वर्षीय महिला ने प्रेम प्रसंग के लिए बोला ना, तो सिरफिरे आशिक ने उठाया ये कदम

मायके से लौट रही महिला को जंगल में ले गए दरिंदे और करने लगा गंदा काम लेकिन तभी...

बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध भाई को पड़ा भारी, बदमाशों ने चलाई गोली

Most Popular

- Sponsored Advert -